फेल करने की धमकी देकर छात्रा से रेप

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में एक छात्रा को फेल करने की धमकी देकर एक महाविद्यालय के लिपिक के द्वारा छात्रा से रेप और उसके बाद अक्सर उसे बुलाए जाने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।आरोपी लिपिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब इस पूरे मामले में अन्य विधिक कार्यवाही में लगी हुई है।

 

कोतवाली शहर क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक छात्रा ने शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है और कहा है कि वह माधौगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित डिग्री कॉलेज में बीए फाइनल की छात्रा है।माधौगंज थाना क्षेत्र के सुमेरगंज निवासी मोनू कॉलेज में लिपिक है।छात्रा का आरोप है कि ढाई माह पहले मोनू ने उसे झांसा देकर कॉलेज के कार्यालय में बुलाया और फिर उसे फेल कर देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा का आरोप है जिसके बाद वह उसे बहाने से बुलाता और ना जाने पर फेल करने की धमकी देता।इसकी हरकतों से वह परेशान होकर आखिर परिजनों से पूरी बात बताई और उसके बाद पूरे मामले में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी जिसके बाद छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने बताया कि पूरे मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey