इस अभिनेत्री ने खोला सोनाली कि तबीयत का राज

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत). अभी हाल ही मे  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को  कैंसर की बीमारी के बारे मे पता चला था. जिसके बाद से ही  अभिनेत्री जहाँ टूट गयी थी वहीँ अभिनेत्री ने मजबूती के साथ इस बीमारी से लड़ने का मन बना लिया और अपनी बीमारी के इलाज़ के लिए विदेश रवाना हो गयीं थी और उन का इलाज न्यू यॉर्क में  चल रहा है| वहीँ इस बीच खबर आ रही है कि अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने बताया की सोनाली  बेंद्रे अब ठीक है और स्वस्थ भी हैं।

नम्रता शिरोडकर अपने परिवार के साथ न्यू यॉर्क में छुट्टियां मानाने गई है और वही पर वो सोनाली बेंद्रे से मुलाकात की है| नम्रता ने कहा है ‘वो बेहद मजबूत हैं। कमाल की फिट नजर आ रही थीं और नार्मल लाइफ की तरफ बढ़ भी रही हैं। उनके साथ वक्त बिताकर काफी मजा आया। कई मामले पर बात हुई। उन्होंने बीमारी की पूरी कहानी सुनाई और अपनी ताकत का राज भी बताया।’

कैंसर से इस लड़ाई में उनके फैन्स, दोस्त और उनका परिवार सोनाली का पूरा साथ दे रहे है। और इस दौरान उन्होंने खुद को बहुत ही स्ट्रांग बनाए रखा है। वही सोनाली ने  लिखा  वास्तव में कैंसर से निपटने के लिए मैंने अपने आप को तैयार कर लिया है यह मेरा तरीका है। बेंद्रे ने कहा कि मे खुश हूँ कि इस मुश्किल समय में अकेली नहीं हैं।

ये भी पढ़े –

डीसीएम ने नौनिहालों को दिया ईमानदारी का संदेश..