इस फिल्म से मिस्टर परफेक्शिनिस्ट की होगी धमाकेदार वापसी

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) आमिर खान बॉलीवुड  से लेकर हॉलीवुड तक  के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं| वही आमिर अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्मों  में काम करना पसंद करते है इसीलिए आमिर लोग के बीच मिस्टर परफेक्शिनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं। आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर जयादा धमाल नहीं मचाई पाई| सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर को लेकर अगली फिल्म की खबर आ रही है जिसको उन्होने कुछ समय पहले रिजेक्ट कर दिया था।

ये फिल्म गुलशन कुमार की बायोपिक पर बन रही है और इसका नाम मोगुल है जो कि Meto मोमेंट के चलते बंद हो गई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर का नाम Meto मोमेंट में आ गया था जिसके बाद आमिर खान ने इस फिल्म को करने से मना के दिया था। सूत्रों की जानकारी के अनुसार आमिर खान ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मोगुल’ में काम करने के लिए हा कर दिया है। भूषण कुमार का मानना हैं कि आमिर खान ही उनके पिता का चरित्र निभाएं। वही आमिर भी इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

वही इस फिल्म के निर्माता एक नए निर्देशक की तलाश कर रहें है जैसे ही फिल्म को नया डायरेक्टर मिलेगा, वैसे ही फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी। अब देखना यह होगा आमिर के आने से फिल्म में चारचांद लगते हैं या फिर कमज़ोर साबित होता हैं येह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा|

ये भी पढ़े-कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को बताया माँ दुर्गा का रूप