कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट कई KM दूर तक उड़े पटाखे के टुकड़े , 4 की मौत

Exclusive News

कौशांबी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद कौशांबी  से बड़ी खबर सामने आ रही है  | रविवार को एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया.ब्लास्ट इतना खरनाक था की चार किमी दूर तक इसकी आवाज गूंजी | घटना जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरवारी कस्बे में हुई है. जानकारी के अनुसार शादी विवाह के लिए यहां पटाखा बनाया जा रहा था. इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ एसपी पहुंच गए हैं.

घटना स्थल पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है. लोगों की माने तो पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट इतना भयानक था कि कई किलोमीटर दूर तक पटाखे उड़कर गए हैं. इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा, “एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगी है और हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हुई है. कुछ घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बचाव अभियान जारी है.”

इस घटना में अभी तक कई लोग फंसे हुए हैं, जिनका रेस्क्यू किया जा रहा है. पुलिस और स्थानीय रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मदद कर रहे हैं. ये फैक्ट्री प्रयागराज  कानपुर हाईवे के पास है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस धमाके की आवाज दूर तक सुनाई दे रही थी.

 

Reported By- Rahul Bhatt 

Published By- Ambuj Mishra