खेल से आपसी भाईचारा को मिलता है बढ़ावा : सुधीर त्रिपाठी

Exclusive News UP Special News

सोनौली (जनमत) :- नौतनवां विधानसभा क्षेत्र के बरगदवां में स्थित बाबा कमला प्रसाद इण्टरमीडिएट कालेज में आयोजित तीन दिवसीय भारत-नेपाल मैत्री बॉलीबाल प्रतियोगिता-2020 के आज दूसरे दिन लखनऊ स्पोर्ट वनाम सनई नेपाल के बीच खेले गये लीग मैच का उदघाटन मुख्य अतिथि आदर्श नगर पचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने रिबन काटकर किया। तत्पश्चात श्री त्रिपाठी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

इस अवसर कॉलेज के प्रबंधक रविन्द्र नाथ शुक्ला ने मुख्य अतिथि का स्वागत बैज लगाकर एवं माल्यार्पण कर किया। लखनऊ स्पोर्ट वनाम सनई नेपाल के बीच खेले गये लीग मैच लखनऊ स्पोर्ट की टीम अपने शानदार प्रदर्शन एवं टीम के कप्तान आदित्य के कुशल नेतृत्व के माध्यम से 23 अंको से जीत हासिल किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री त्रिपाठी ने कहा कि मैं धन्यवाद देना चाहता हुँ इस कॉलेज के प्रबंधक जी को जिन्होंने इस बॉलीबाल प्रतियोगिता को आयोजित करने का कार्य किया। बच्चों को शिक्षा के साथ ही साथ खेल के दिशा में भी रुचि रखना आवश्यक हैं।खेल के माध्यम से भी क्षेत्र के साथ साथ प्रदेश और देश का नाम रोशन करने का कार्य करेंगे। इस मौके पर सभासद प्रदीप नायक,अमीर आलम,बेचन प्रसाद,बबलू सिंह,आशुतोष त्रिपाठी, रामानन्द रौनियार,अशर्फी लाल,पप्पू सिंह,धीरज शुक्ला सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Report-Vijay chaurasiya