एमवे इंडिया ने वर्चुअल वैल्नेस कॉन्फ्रेंस के लिए राजस्थान चैंबर के साथ किया सहयोग

एमवे इंडिया ने वर्चुअल वैल्नेस कॉन्फ्रेंस के लिए राजस्थान चैंबर के साथ किया सहयोग

क्षेत्रीय समाचार

जयपुर(जनमत):-:समग्र पोषण और कल्याण को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ देश की अग्रणी एफएमसीजी  डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडियाने वर्चुअल नेशनल वेलफेयर कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के लिए पीएचडीसीसीआईराजस्थान चैप्टर के साथ भागीदारी की। कॉन्फ्रेंस लोगों में समग्र पोषण और भलाई को बढ़ावा देने के लिए आधुनिक जीवन में कल्याण पर केंद्रित थी।

कॉन्फ्रेंस के दौरानसभी सम्मानित अतिथियों और वक्‍ताओं ने कोविड-19 के दौरान सकारात्मक रहने और स्वस्थ तन, मन व आत्मा रखने के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वर्तमान जीवनशैली और खानपान संबंधी आदतें पोषण संबंधी खाई को कैसे चौड़ा कर रही हैं। इन कारकों ने लोगों के स्वास्थ्य और समग्र कल्याण पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। इसके अलावाचर्चा के दौरान समग्र कल्याण को बनाए रखने के लिए उचित व्यायाम के साथ नियमित आहार की पूर्ति करने पर भी जोर दिया गया।

वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में उपस्थित राजस्थान सरकार में खेल एवं युवा मामलों के माननीय मंत्री श्री अशोक चांदना ने कहा, “वर्तमान स्वास्थ्य संकट ने एक स्वस्थ जीवन शैंत्री के महत्व को पहले से कहीं अधिक उजागर किया हैं। हमें अपनी जीवन शैती के विकल्पों पर फिर से विचार करने ऑर किसी भी तरह की स्वास्थ्य समस्याओं के खिलाफ खुद को सुरक्षित रखने के लिए स्वस्थ आदतों को अपनाने के लिए मजबूर कर दिया गया हैं| हमारे कल्याण के लिए एक समग्र दृष्टिकोण, जिसमें शारीरिक मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य शामित्र हैँ समय की आवश्यकता बन गर्ड हैं।

यह पीएचडी चेंबर राजस्थान द्वारा एमवे डंडिया के साथ साझेदारी में ऐसी इवेंट्स की मेजबानी करने का एक बड़ा प्रयास हैं; जो हमें प्रासंगिक और वर्तमान में सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक पर प्रकाश डनने व चर्चा करने का अवसर प्रवान करती हैं। मैं सभी से स्वस्थ जीवन शैनी. अपनाने और खुद को सुरक्षित रखने की अपीन करता हूं।”एमवे इंडिया के वाइस-प्रेजिडेंट – कॉपोरिट अफेयर्स रजत बनर्जीने इस पहल पर बोलते हुए कहा, “प्रमुख पोषण ऑर वैलनेस ब्राडों में से एक के रुप मेंहम विभिन्‍न गतिविधियों के माध्यम से स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहे हैं।

हमारा निरतर प्रयास हैं कि उचित व्यायाम के साथ समुचित संतुलित पोषण सेवन के साथ अपनी दिनचर्या की पूर्ति करके एक स्वस्थ जीवन शैंनी अपनाने के बारे में जागरुकता पैंदा करें। इन सत्रों के दॉयन जो जानकारी साझा की गई; वहएमवे के मुख्य दर्शन के साथ कवदमताल करते हुएस्वस्थ ऑर बेहतर जीवन जीने के लिए समग्र कल्याण के प्रति एक हृष्टिकोण विकसित करने की आवश्यकता पर जोर देती है हम पीएचडीसीसीआर्ड के साथ मित्रकर लोगों के समग्र कल्याण की आवश्यकता के बारे में जागरुकता फैलाने का अवसर पाने के लिए अत्यत आभारी हैं।”

Posted By:- Amitabh Chaubey