कलयुगी पति ने पत्नी को मारी गोली,मौत

CRIME UP Special News

एटा(जनमत):- एटा पिलुआ थाना क्षेत्र में बीती रात शराब के नशे में धुत कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी ।हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को छानबीन कर अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया और मृतिका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम गृह भेजा। आपको बता दें कि बीती रात पिलुआ थाना क्षेत्र स्थित गांव  अडैपुरा निवासी कलयुगी पति राहुल चौहान ने शराव के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी मनीषा की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतिका मनीषा के परिजनों ने बताया कि राहुल चौहान हत्या के केश में 5 साल से बंद था जिसे लड़की के मायके बालों ने ही 7 माह पहले जमानत पर जेल से बाहर निकला था। परिजनों ने बताया कि राहुल चौहान जब से जेल से आया है तब से आये दिन मृतिका मनीषा की शराव पीकर मारपीट करता था बीती रात पति राहुल चौहान ने पत्नी मनीषा को तमंचे के वट से मारपीट की उसके बाद सर में गोली मार दी जिससे पत्नी मनीषा की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की सूचना ग्रामीणों द्वारा नजदीकिय थाना पिलुआ पुलिस को दी मौके पर पहुचीं पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई ।

मृतिका के परिजनों ने बताया कि पत्नी का हत्यारा राहुल चौहान पुलिस ने अवैध तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी की खिलाफ कानूनी कार्यबाही कर जेल भेजा जाएगा।

Reported By:- nandakumar

Posted By:- Amitabh Chaubey