प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में पंचायत सहायक के पद पर तैनात एक युवती की उसके पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिन दहाड़े हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है।एसपी के मुताबिक मामले में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है पड़ताल कर कार्यवाई की जा रही है। थाना बेहटा गोकुल के ग्राम कोडरा सरैया निवासी 20 वर्षीय उमेश कुशवाहा पुत्र रविशंकर ने अपने पड़ोस में रहने वाले जय नारायण कुशवाहा की 18 वर्षीय पुत्री दीपमाला को शुक्रवार की दोपहर गोली मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।बताया जाता है कि घटना के समय मृतका अपने घर की छत पर खाना खा रही थी। इसी बीच आरोपी युवक तमंचा लेकर उसकी घर की छत पर चढ़ गया और उसको गोली मार दी।

घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ,एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह, सीओ समेत तमाम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने घटना को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया घटना की पड़ताल और गहनता से शुरू कर दी गई है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey