युवक की दोनों आँखे निकाल उसके प्राइवेट पार्ट को भी काटा

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत). हरदोई के कोतवाली शाहाबाद इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी का माहौल है। युवक की हत्या से कातिलों का दिल नहीं भरा तो बेरहमों ने मृतक की चाकू से दोनों आँखे भी निकाल ली। यहाँ तक आरोपियों ने मृतक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया और मौके से फरार हो गए।  वारदात के पीछे की वजह आशनाई बताई गई है।

दिल दहला देने वाली वारदात कोतवाली शाहाबाद के ग्राम बासित नगर मजरा नेवादा की है। यहाँ सचिन उर्फ बब्लू के घर में बच्चे के छठी समारोह की तैयारियां चल रही थी। बब्लू घर के कार्यक्रम में व्यस्त था। इसी बीच उसके पास एक कॉल आई जिसके बाद वह बिना बताये घर से बाहर निकल गया। रात बीत जाने के बाद भी जब वह वापस घर नहीं आया तो परिजनो ने उसकी खोजबीन शुरू की। अगली सुबह सचिन के परजिन उसको खोजने निकलते इससे पहले ही उन्हें पिपरिया पुल के बांध के पास खून से लथपथ शव मिलने की सूचना मिली। शव किसी और का नहीं बल्कि सचिन का ही था। मौके पर पहुंचे परिवार वालो ने भी शव की शिनाख्त सचिन के रूप में की। अज्ञात हत्यारों ने सचिन की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के बाद उसकी दोनों आंखे निकालने के अलावा मृतक के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया था।

जिस तरह से सचिन को मौत के घाट उतारा गया था उससे पुलिस को आशंका है कि वारदात के पीछे की वजह आशनाई हो सकती है। मौके पर पहुंचे शाहाबाद कोतवाल जितेंद्र ओझा और  सीओ शाहाबाद उमाशंकर सिंह ने जब आसपास इलाके में तलाशी शुरू करवाई तो मृतक सचिन की मोटरसाइकिल के साथ हत्या में इस्तेमाल चाकू भी।पुलिस को वरामद हो गया। हत्यारे कौन थे और उन्होंने इतनी बेरहमी से सचिन को मौत के घाट क्यों उतारा है यह हत्यारो के पकडे जाने के बाद ही साफ़ हो पायेगा। हालांकि पुलिस को आशंका यह भी है हत्यारे जो भी हो वो सचिन के जानने वाले ही थे। यही वजह थी कि उनके बुलाने पर सचिव घर से बाहर निकला था।