युवती का संदिग्ध अवस्था में शव लटका मिला

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या जिले के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के लौटफाबाद बछौली स्थित पौराणिक स्थल योगी वीर बाबा के स्थान पर एक युवती का संदिग्ध अवस्था में शव लटका मिला है।वही युवती बुधवार शाम खाना खाने के बाद से लापता थी।परिजन रातभर किशोरी का तलाश कर रहे थे। सुबह मंदिर में ग्रामीणों ने शव देखा। घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी डॉ राजेश कुमार ने कहा कि मंदिर में शव की सूचना पर पुलिस पहुंची।घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अस्पष्ट होगा की हत्या या आत्महत्या है। परिजन की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।उन्होंने कहा कि घटना के बारे में परिजन से पूछताछ की जा रही है।

वही बताया गया कि 16 वर्षीय प्रीति पुत्री बरसाती बीती रात खाना खाने के बाद घर से निकली जिसका परिजन ने काफी खोजबीन किए जाने के बाद प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सुबह जब थाने के लिए आ रहे थे तो पता चला की जोगी वीर बाबा स्थान पर एक किशोरी फांसी के फंदे से झूल रही है। वहां पहुंचने पर परिजन के द्वारा पहचान की गई और पुलिस को सूचना दी गई।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey