जीआरपी-आरपीएफ पुलिस ने आरोपी से 36 लाख किये “बरामद”….

UP Special News

चंदौली (जनमत) :- यूपी के चंदौली जिले में डीडीयू जंक्शन पर जीआरपी एवं आरपीएफ पुलिस के संयुक्त चेकिंग अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बता दे कि  सुरक्षाकर्मियों ने 36 लाख के नोटों के बंडल के साथ युवक को हिरासत में लिया है। इस दौरान पूछताछ में आरोपी से कोई अधिकार पत्र नहीं दिखाने की एवज में सुरक्षाकर्मियों ने मामले की सूचना आयकर विभाग वाराणसी को दे दी है। आयकर विभाग की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

दरअसल नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर रेलवे महकमा अलर्ट मोड पर है। रूटीन चेकिंग के दौरान संदिग्ध प्रतीत हो रहे युवक से डीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म स्लोपिंग नुमा सीढ़ी के पास चेकिंग के दौरान बैग से 36 लाख रुपए कैश बरामद हुए। सुरक्षाकर्मियों की पूछताछ में पकड़े गए युवक के पास कोई अधिकार पत्र नहीं दिखाया गया तो कस्टडी में लेकर आगे की कार्रवाई जारी है।

वहीँ मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी सीओ ने बताया कि जीआरपी और आरपीएफ जवानों के चेकिंग क्रम में संदिग्ध दिख रहे युवक के पास से 36 लाख कैश बरामद  हुआ। पूछताछ में कोई अधिकार पत्र ना होना और वाराणसी में किसी के जरिये बैग दिया जाना बताया गया जिसे आरोपी को कोलकाता पहुचाना था. आयकर विभाग वाराणसी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- UMESH SINGH… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…