प्लास्टिक उत्पादों की बड़ी खेप गयी पकड़ी

CRIME UP Special News

एटा (जनमत ) :-  एटा जनपद मे सिंगल यूज प्लास्टिक उत्पादों की बड़ी खेंप बरामद हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार एक मिनी ट्रक मे लादकर सिंगल यूज प्लास्टिक के उत्पाद पॉलीथिन, प्लेट,ग्लास,चम्मच, पॉलीथिन आदि को एटा जिला मुख्यालय स्थित बूरा मंडी से धुमरी कस्बे मे दुकानदारों को सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था। जिसको स्वच्छ भारत मिशन के जिला कार्यक्रम मैनेजर सुरजीत कुमार व नगर पालिका परिषद एटा के कार्यक्रम अधिकारी मुन्ना लाल एटा जनपद के नेशनल हाईवे से मय ट्रक के बरामद किया है। लाखों रुपये की सिंगल यूज प्लास्टिक के उत्पाद पकडे जाने की सूचना के बाड़ एटा के व्यापारी वर्ग मे भी हड़कंप मच गया है।

पकड़ा गया सिंगल यूज प्लास्टिक उत्पाद एटा बूरा मंडी से एटा के धुमरी कस्बे मे जा रहा था। मामले मे सिंगल यूज प्लास्टिक उत्पादों को जप्त करके वैधानिक कार्यवाही की जा रही है और भारी जुर्माना लगाए जाने की भी कार्यवाही चल रही है।

सिंगल यूज प्लास्टिक के प्रयोग पर वेन लगाने के बाद से ही एटा जनपद मे जिलाकार्यक्रम मैनेजर सुरजीत सिंह, नगर पालिका परिषद के कार्यक्रम अधिकारी मुन्नालाल और नगर पालिका की पूरी टीम सिंगल यूज प्लास्टिक के उत्पादों की जप्ती ले लिए दुकानों और बाजारों मे छापामार कार्यवाही कर रही है। जिसके तहत सिंगल यूज प्लास्टिक उत्पाद के पकडे जाने पर उत्पाद की जप्तीकरण के साथ साथ भारी जुर्माना भी लगाया जा रहा है।

एटा जनपद की अलग अलग नगर पंचायतों और टाउन एरिया मे टीमें बनाकर सिंगल यूज प्लास्टिक उत्पादों को जप्त कर कार्यवाही की जा रही है।

Reported By – Nand Kumar 

Published By- Vishal Mishra