चाय की दुकान पर बैठ जलेबी खा रहे व्यक्ति की गोली लगने से मौत

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके के दोरऊ पुल के पास दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों के दो गुटों के बीच हुई 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग में चाय की दुकान पर बैठकर जलेबी खा रहे एक 55 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। बाइक सवार बदमाशों के दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना पर पुलिस महकने में हड़कंप मच गया और आनन फानन में क्षेत्राधिकारी गभाना समेत कई थानों का पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों से दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग को लेकर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटे हुए हैं। तो वही दो गुटों के 9 बाइकों पर सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा जहां एक तरफ अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश की गई। तो वहीं दूसरी तरफ बाइक सवार बदमाशों के द्वारा कस्बे में पहुंचकर दिनदहाड़े की गई ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान अफरा तफरी मची हुई है।

तो वही गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाजों से कस्बा चंडौस गूंज उठा। जिसके चलते लोगों में दहशत का माहौल है। आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके में लोगों के बीच उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई जब बाइक सवार बदमाशों के दो गुटों के बीच अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश करते हुए दोराऊ पुल के पास एक दूसरे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। बाइक सवार दो गुटों के बदमाशों द्वारा एक दूसरे के ऊपर की जा रही फायरिंग के दौरान बदमाशों के तमंचे से निकली गोली चाय की दुकान पर बैठकर जलेबी खा रहे 55 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति उमेश के जिस्म में जा घुसी। गोली लगते ही चाय की दुकान पर बैठकर जलेबी खा रहा बुजुर्ग खून से लथपथ होते हुए जमीन पर गिर पड़ा। जिससे मौके पर अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। तो वही बदमाशों के बीच लगातार एक दूसरे के ऊपर फायरिंग जारी रही।

बताया जा रहा है कि एक तरफ एक गुट के 4 बाइक पर सवार बदमाश अपने हाथों में अवैध हथियार लेकर पहुंचे थे। तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे गुट के 5 बाइक पर सवार बदमाश अपने हाथों में हथियार लेकर चंडौस कस्बे में पहुंचे थे। बाइक पर सवार होकर हाथों में हथियार लेकर पहुंचे दोनों गुटों के हथियार बंद बदमाशों के द्वारा एक दूसरे के आमने-सामने आते ही दोनों गुटों के हथियारबंद बदमाशों ने एक दूसरे के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों गुटों के हमलावर बदमाशों के द्वारा एक दूसरे के ऊपर करीब 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई थी। इस दौरान कस्बे के लोग बदमाशों के दो गुटों के बीच हो रही फायरिंग के मामले को समझ पाते। उससे पहले ही हमलावर बदमाश एक राहगीर व्यक्ति को मौत की नींद सुलाते हुए फायरिंग कर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। बदमाशों के मौके से फरान होने के बाद इलाके के लोगों द्वारा बदमाशों के दो गुटों के बीच हुई फायरिंग और एक 55 वर्षीय व्यक्ति को गोली लगने की सूचना इलाके के लोगों द्वारा फोन पर पुलिस को दी।

जबकि पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही गोली लगने से घायल व्यक्ति को लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने बदमाशों की गोली लगने से घायल व्यक्ति को देखते ही मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। दो गुटों के बीच हो रही फायरिंग में गोली लगने से मौत के शिकार हुए 55 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति उमेश के बेटे चेतन का कहना है कि रविवार को उसके पिता गुड़गांव से नौकरी करने के बाद अपने गांव वापस लौटकर आने के लिए चंडौस क्षेत्र के दोराऊ पुल के पास खड़े हुए थे। तभी छोटू गुट ओर दूसरे गुट के मोंटी के बीच गोली चलने लगी तभी छोटू गुट के बदमाशों के तमंचे से निकली गोली उसके पिता को जा लगी।

चेतन का कहना है कि जब दोनों गुटों के बीच फायरिंग हो रही थी तभी उसके पिता ने दोनों गुटों के लोगों के पास पहुंचकर एक दूसरे के ऊपर फायरिंग करने से मना किया था। इसी विरोध के चलते ही छोटू गुट के बदमाशों ने उसके पिता को शूट कर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वही अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश करते हुए बदमाशों के दो गुटों द्वारा इलाके में की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत के बाद घटना को लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि थाना चंडौस इलाके में दो गुटों के बदमाशों के बीच आपस में फायरिंग होने की सूचना इलाका पुलिस को मिली थी। जिसमें फरीदाबाद में रहकर नौकरी कर वापस लौट रहे पास के ही गांव के रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति उमेश को गोली लगने के चलते घायल हो गए। जिन्हें मेडिकल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीमो ने फायरिंग करने वाले आरोपियों को आसपास तलाश का सुरागरस्सी करते हुए 6 अभियुक्तों को पुलिस टीमों द्वारा डिटेन करते हुए असलाह बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कठोरतम दंडात्मक कार्यवाही के आदेश दिए। बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच दो दिन पहले बुलंदशहर जिले के थाना अरनिया इलाके में झगड़ा भी हुआ था। वारदात के बाद मौके से फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दो वैधानिक कार्यवाही किए जाने के सख्त आदेश दिए गए हैं।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey