अड्डा बाजार बना विकासखंड : पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी

UP Special News

सनौली, महराजगंज (जनमत ) :-  उत्तर प्रदेश के जनपद नौतनवा के तहसील क्षेत्र के अड्डा बाजार में अड्डा के नाम से ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए कहा कि इस क्षेत्र के पिछड़े वर्ग के लोगों को इससे काफी राहत मिलेगा। उक्त बातें आज मंगलवार को नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने अपने नौतनवा स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं।

 त्रिपाठी ने कहा कि मेरे विधायकी कार्यकाल में अड्डा में ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने को लेकर हमने प्रस्ताव 18/8/2019 में दिया | जिस पर शासन में विचार चल रहा था | अब अड्डा को ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने की कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी। शीघ्र ही ब्लॉक बनना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अड्डा के ब्लॉक बनने से जंगल से जुड़े पिछड़े क्षेत्र के लोगो को कॉफी राहत मिलेगा। अड्डा बाजार के लोगों को ब्लॉक पर जाने के लिए 15 किलोमीटर की दूरी नहीं तय करना पड़ेगा। उनके सभी समस्याओं का समाधान ब्लॉक मुख्यालय पर हो जाएगा।

प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य रूप से नौतनवा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर, सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष पद के भावी प्रत्याशी अहद खान, पूर्व ब्लाक प्रमुख नौतनवा प्रहलाद प्रसाद, विकास दुबे, फैज खान, अमित यादव, सनी श्रीवास्तव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Reported By :- Vijay Chaurasia

 

Published By :- Vishal Mishra