मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में तख्तियां दिखाकर लगाई न्याय की गुहार

UP Special News

एटा/जनमत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फर्रुखाबाद लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में डीएवी इंटर कालेज के मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। भीड़ से खचाखच भरे मैदान में कासगंज जिले के सिद्धपुरा थाना क्षेत्र के नगला अजीत गांव का एक परिवार न्याय की गुहार लगाने पहुंचा था। भीड़ में मौजूद परिवार ने तख्तियां दिखाते हुए सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित परिवार अपनी समस्या लेकर जनसभा में पहुंचा था परंतु हजारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब की वजह से ये परिवार बीच में ही फंस गया। दूर से ही तख्तियों पर विरोध जताते हुए न्याय की गुहार लगाई। न्याय की गुहार लगा रहे परिवार ने तख्तियों पर तत्कालीन थाना प्रभारी धीरेंद्र गिरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिवार द्वारा तख्तियों पर दर्शाया गया था कि एसएचओ धीरेंद्र गिरी ने अपराधियों से मोटी रकम वसूल कर मेरे बेटे राजू सोलंकी को हत्या के आरोप में फंसाया है।

योगी जी की जनसभा समाप्त होने के बाद पीड़ित परिवार मीडिया से मुखातिब हुआ। न्याय की गुहार लगाने वाली कोमल सोलंकी ने बताया कि सिद्धपुरा थाना क्षेत्र के नगला मिलू में 17 सितंबर वर्ष 2023 को बीस वर्षीय युवक अभिषेक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। मामले में परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध थाना सिढपुरा में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। तत्कालीन थाना प्रभारी ने मामले की जांच के दौरान मेरे देवर राजू सोलंकी को 19 दिसंबर 2023 को थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया और 21 तारीख को जेल भेज दिया। मैं और मेरा परिवार न्याय के लिए जिले के तमाम आलाधिकारियों से मिले पर न्याय नहीं मिल सका। कोमल सोलंकी ने बताया कि उनके देवर निर्दाेष है। पुलिस ने बेवजह उन्हे जेल भेज दिया है। अपराधी अभी भी सलाखों के बाहर घूम रहे हैं। योगी जी से न्याय की गुहार लगाने आए थे। तत्कालीन थाना प्रभारी ने पैसों की डिमांड की थी। पैसे नहीं देने पर जेल भेज दिया था।

पूर्व में भी आयोजित हुई जनसभाओं में परिवार तख्तियां दिखाकर लगा चुका है न्याय की गुहार। एटा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान भी परिवार तख्तियां दिखाकर लगा चुका है न्याय की गुहार। पीड़ित परिवार ने कहा कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रहे हैं कि मामले की निष्पक्षता से जांच करवाई जाए और दोषियों को जेल भेजा जाए।

REPORT BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR