हाईवोल्टेज करंट से झुलसे संविदा लाइन मैन की इलाज के दौरान “मौत”…

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):-  हाई वोल्टेज सप्लाई को ठीक करने के दौरान युवक करंट की चपेट में आ गया था। जिससे वह झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया था । उसका इलाज लखनऊ में चल रहा था। इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। पट्टी कोतवाली क्षेत्र के भानेपुर गांव निवासी विनोद तिवारी पुत्र स्वामी नाथ तिवारी बीते 30 जून को शाम 6:00 बजे 11000 लाइन को ठीक करने के लिए पोल पर चढ़ा था।

इस दौरान अचानक बिजली सप्लाई चालू हो जाने से वह हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया था। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी पट्टी लाया गया जहां पर उसकी गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था.

जिला अस्पताल से प्रयागराज और प्रयागराज में भी स्थिति में सुधार ना होने के चलते परिजन ले जाकर लखनऊ में भर्ती कराए थे । मंगलवार की भोर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। विनोद अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था । उसके सहारे मां सीता देवी पिता स्वामीनाथ पत्नी साधना दो बेटे प्रियम वा प्रियेश के परवरिश की जिम्मेदारी थी। पिता भी घर पर ही रहते हैं और वह पैर की बीमारी के चलते चलने फिरने में असमर्थ हैं। दोनों बेटों की उम्र अभी महज 17 वा 14 वर्ष है। दोनों अभी पढ़ाई कर रहे हैं। तीन बहनों के इकलौते भाई की आकस्मिक मृत्यु से गांव में शोक की लहर है घर पर संवेदना जताने वालों का ताता लगा हुआ है।

REPORT- VIKAS GUPTA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…