पहले प्रदेश में  गुंडाराज था अब शांति का माहौल है – संजय निषाद

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :- यूपी के फतेहपुर जिले में पहली बार एमएलसी बनने के बाद आये निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। वहीं गौरखपुर में हुए व्यापारी मनीष हत्याकांड पर कहा कि आगे ऐसा न हो सके इसके लिए जब मैं सदन में जाऊँगा और कानून बनाऊंगा की जिस तरह नेता की सुरक्षा में जो सुरक्षा गार्ड रहते हैं उनका सायको टेस्ट होता है कि उसकी सौंच क्या है, उसी तरह जानता के सेवा के लिए जो भी पुलिसकर्मी लगे उसका भी सायको टेस्ट होना चाहिए,इससे यह साफ जाएगा कि वह पैसा कमाने के लिए य भरस्टाचार करने के लिए आ रहे है या सेवा भाव से आ रहा है , जो सेवा भाव से आये हैं वह सायको टेस्ट पास करें फिर उन्हें ड्यूटी दी जाए।

वहीं उन्होंने अखिलेश द्वारा गौरखपुर एसपी पर कार्यवाही न करने पर दिए गए बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्यवाही की जाएगी, किसी के मरने पर राजनीति नहीं करनी चाहिए,पहले प्रदेश में  गुंडाराज था अब शांति का माहौल है। वहीं उन्होंने धर्मांतरण के मामले में कहा कि धार्मिक मामले में जो भी षड्यंत्र रचा है उसे जेल जाना चाहिए।

आपको बता दे कि गौरखपुर में हुई व्यापारी की हत्या के मामले में अखिलेश द्वारा कानून व्यवस्था पर दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के फैसले का हम स्वागत करते हैं , सरकार ने पीड़ित परिवार के लिए हर संभव मदद किया और मुख्यमंत्री जी ने सीबीआई जांच के लिए कह  दिया है। इस प्रकरण में न्याय की उम्मीद लगाई जा रही है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..

REPORT- BHEEM SHANKAR…