“सनातन आस्था को चोट” पहुँचने पर “ग्राम प्रधान” के खिलाफ हुआ एफआईआर दर्ज

CRIME UP Special News

भदोही (जनमत ) :-  उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही के कोईरौना थाना क्षेत्र के बनकट गाँव के ग्राम प्रधान यशवंत यादव द्वारा ब्रहस्पतवार को फेसबुक पर कांवर यात्रा को लेकर विवादित पोस्ट के बाद अब हिन्दू संगठन और आम लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। अब लोग यशवंत यादव के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी कर रहे है । शुक्रवार को यशवंत यादव के खिलाफ कोईरौना थाना में 295-ए तथा 505(2) के तहत एफआईआर दर्ज कराया गया।

 

शुक्रवार को विश्व हिन्दू रक्षा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने कोईरौना थाना में पहुँचकर  यशवंत यादव के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए एफआईआर दर्ज कराई। मालूम हो कि यशवंत यादव ने ब्रहस्पतिवार को अपने फेसबुक आईडी से कांवर को लेकर लिखा कि “पहले गर्दन पर थी हांडी…अब कंधे पर है हांडी…दोनो में  सिर्फ फर्क इतना है कि पहले जबरन लटकाई जाती थी और अब मानसिक गुलामी और अंधभक्ति में लटकी है।” इस पोस्ट के वायरल होते ही लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा है।

हालांकि यह पहले भी ब्राह्मणो को लेकर टिप्पड़ी कर चुके है लेकिन अब पुरे सनातन आस्था पर चोट पहुँचने का काम किया है |  इस मामले की जानकारी भदोही पुलिस को भी है। अब देखते है कि भदोही पुलिस क्या कार्यवाही करती है ? या बस इस मामले को भी ठंडे बस्ते में डालकर इतिश्री कर लेगी। यशवंत यादव के इस बयान को लेकर लोगों में काफी रोष है।

Reported By – Anand Tiwari 

Published By – Vishal Mishra