“डीएम” का स्कूलों की छुट्टी का “फर्जी” आदेश हुआ वायरल, होगी कार्यवाही

JANMAT VICHAR उत्तराखंड स्पेशल न्यूज़

उत्तराखंड  (जनमत ) :- उत्तराखंड में बारिश के कारण पहाड़ों पर जन जीवन अस्त व्यस्त है। इस बीच नैनीताल से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहाँ शुक्रवार को नैनीताल डीएम द्वारा जारी आदेश के साथ छेड़छाड़ कर जिले में इंटर तक के सरकारी स्कूलों में छुट्टी का पत्र वायरल किया गया। जिसे सही मानते हुए कई स्कूलों ने बच्चों की छुट्टी भी कर दी। अब मामले में फर्जी जानकारी सोशल मीडिया पर डालने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज होगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिले में शरारती तत्वों द्वारा जिलाधिकारी की ओर से 29 जुलाई यानी आज की स्कूलों की छुट्टी का फर्जी आदेश सर्कुलेट किया गया था। मामले को डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने गंभीरता से लेते हुए एसएसपी पंकज भट्ट को तत्काल मुकदमा दर्ज कर शरारती तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। डीएम का लेटर स्कूल प्रबंधक और अभिभावकों और बच्चों के लिए परेशानी बन गया।

बताया जा रहा है कि मामले में जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को जाँच के आदेश दिए कि जिस भी व्यक्ति द्वारा यह हरकत की गई है सम्बन्धित के विरुद्ध आपदा के दृष्टिगत सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करते हुए साइबर सेल से जाँच कराई जा रही है। वहीं उन्होंने कहा है कि इस खबर के माध्यम से जिला प्रशासन की छवि को धूमिल करने वालों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Reported By – Rohit Goyal

Published By – Vishal Mishra