गोरखपुर में लड़कियों ने मचाया जमकर “बवाल”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- गोरखपुर भी अब नाइट बाजार कल्चर की ओर बढ़ रहा है। लेकिन इसके डार्क इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। नौका विहार पर 3 लड़कियों में बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। कहासूनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदला तो एक लड़की अपने साथ ही दूसरी लड़की पर टूट पड़ी। वे कुर्सियां चलाकर उसे मारने लगी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को गंदी-गंदी गालियां भी देती रही। हालांकि, उन दोनों के साथ मौजूद तीसरी लड़की ने उन्हें छुड़ाने की भी कोशिश की। लेकिन, किसी ने एक ना सुनी।

तीनों लड़कियों के साथ तीन लड़के भी मौजूद थे। जो तीनों को ऐसा करने से रोकने के बजाय उनके मारपीट का वीडियो बनाते रहे। हालांकि, इस बीच वहां मौजूद दुकानदारों ने अपने स्टूल और कुर्सियां चलते देख लड़की के हाथ से उसे छिन लिया। घटना रामगढ़ताल के नौका विहार स्थित एक चाय के दुकान की है। हालांकि, यह वीडियो कब का है, फिलहाल यह अभी कंफर्म नहीं है। सोमवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

वायरल के मुताबिक, तीन लड़कियां कुछ लड़कों के साथ नौका विहार पर घूमने पहुंची थीं। सभी एक चाय की दुकान पर बैठे हैं। इस बीच किसी बात को लेकर दो लड़कियों में कहासूनी हो गई। जिसके बाद उनमें से एक लड़की दूसरी को पीटने लगी। उसके हाथ में स्टूल-कुर्सी जो लगा, उसे अपनी सहेली पर चला दिया। शुरू में तो साथ मौजूद लड़के बचाने की कोशिश किए। लेकिन, तभी वीडियो बनता देख वे भी किनारे हो लिए। हालांकि, पुलिस  के मुताबिक फिलहाल इस तरह के किसी घटना की जानकारी नहीं है। वीडियो के आधार पर लड़कियों की पहचान कर बुलाया जाएगा। शिकायत के आधार पर कार्रवाई भी की जाएगी।

REPORT- AJEET SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…