एचडीएफसी बैंक ने आमजनमानस को याद दिलाई पर्यावरण के प्रति “ज़िम्मेदारी”…

UP Special News

 सिद्धार्थनगर (जनमत) :-  यूपी के  सिद्धार्थनगर जिले के  डूमरिया गंज की एचडीएफसी बैंक कि शाखा  ने आम जनमानस को पर्यावरण  के प्रति लोगो को बेहतर सन्देश देने के लिए  वृक्षारोपण  कर लोगो को पर्यावरण के प्रति  जागरूक किया गया. इस दौरान  ब्रांच ऑपरेशन मैनेजर दुष्यंत भट्ट ने दिनांक 27 जून 2021 को वृद्धा आश्रम बस्ती में वृक्षारोपण का कार्य कार्य कराया.  इस दौरान लोगो को पर्यावरण को सुरक्षित करने को लेकर सन्देश भी दिया गया. इस दौरान लोगो को बताया गया कि अपने आस पास साफ़ सफाई के साथ  ही  पर्यावरण को सुरक्षित रखना भी हमारा  अहम कर्तव्य है.

इस दौरान ऑपरेशन मैनेजर दुष्यंत भट्ट ने लोगो को पर्यावरण के प्रति नया संदेश दिया और बताया कि पर्यवरण को सुरक्षित रखन हमारा फर्ज है, वातावरण में पेड़ पौधे की भी एक भूमिका है जिसे बिल्कुल भी नकारा नहीं जा सकता है. इसलिए अभी भी समय है हमें अपने वातावरण को हर हाल में बचाना होगा और पौधारोपण कर हम इस उद्देश्य को आसानी से पूरा भी कर सकतें हैं.

हर व्यक्ति अपने जीवन में एक पेड़ भी लगाएगा तो हम एक पेड़ के साथ ही एक ऐसी मुहीम शुरू कर सकतें हैं जिससे आने वाले समय में लोगो को एक सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराया जा  सकें. इस दौरान  बैंक द्वारा  उपस्थित बुजुर्गों को मास्क, सेनेटाइजर और  फलों के राजा आम का सामूहिक वितरण करवाया गया और एक नए सन्देश से समाज में वातावरण  के प्रति सभी की सामूहिक जिम्मेदारी से भी अवगत कराया गया.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL….