लव-जिहाद के दोषियों को अब करणी सेना देगी “सजा”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ में करणी सेना ने दिल्ली और लखनऊ में मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवतियों को लव जिहाद का शिकार बना कर हत्या के मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है. करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने असममित होते हुए यहां तक कह दिया कि करणी सेना लव जिहाद करने वालों को अब स्वयं सजा देगी ओर लव जिहाद के मामलों में कानून का सहारा नहीं लिया जाएगा. दोषियों को हाथ के बदले हाथ और गर्दन के बदले गर्दन की सजा दी जाएगी. अगर सरकार ने लव जिहाद को लेकर सख्त कानून नहीं बनाया तो इसके जिम्मेदार खुद भारत सरकार होगी।

इसके साथ ही करणी सेना ने लव जिहाद को लेकर और सख्त कानून बनाए जाने और दोषियों को फांसी की सजा का प्रावधान की मांग की है. करणी सेना ने कहा है कि आरोपी युवकों के विरुद्ध फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर तुरंत फांसी की सजा दी जाए. जिससे अन्य कोई भी इस तरह की घटना करने का दुस्साहस ना कर सके.वहीं करनी सेना के उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि लव जिहाद की घटना देश में बढ़ती जा रही है. करणी सेना ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया है . जिसमें मांग की गई है कि लव जिहाद के आरोपियों को तुरंत फांसी की सजा दी जाए. उनके साथ किसी भी तरह का रहम ना किया जाए.

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर उन्होंने कहा कि हिंदू लड़की के 35 टुकड़े कर दिए. लखनऊ में निधि गुप्ता की हत्या कर दी गई . लखनऊ में ही 24 घंटे में दो घटनाएं हो गए और प्रशासन इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है. उन्होंने कहा कि करणी सेना हिंदुत्व को प्रताड़ित नहीं होने देगी . उन्होंने कहा कि करणी सेना ने निर्णय लिया है कि जहां भी हिंदू प्रताड़ित होगा. वहां ,करनी सेना खड़ी होगी और स्वयं निर्णय लेकर सजा देगी . कानून का सहारा नहीं लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हाथ के बदले हाथ और गर्दन के बदले गर्दन की सजा दी जाएगी.

REPORTED BY:- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:-ANKUSH PAL..