औरैया हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- यूपी के औरैया जिले से एक दुःखद घटना सामने आई है जहा शादी के दहेज में मिली बाइक काल बन गई जब विदाई के बाद दहेज की बाइक दो युवक घर लेकर आ रहे थे तभी बाइक सबार दोनो युवकों का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, खुशियों के पल चंद भर में मातम में बदल गए कन्नौज जिले से लौट कर आ रही थी बारात। हादसे की जानकारी लगते पुलिस ने दोनों घायलों को बिधूना सीएचसी में भर्ती कराया जहा डॉक्टरों ने दोनों को म्रत घोषित किया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

औरैया जिले के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त एक दुखद घटना सामने आई जब दहेज में मिली बाइक घर लेकर आ रहे दो युवकों का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी भर्ती कराया जहा डाक्टर ने दोनों को म्रतक घोषित कर दिया इधर हादसे की सूचना पुलिस ने दोनों मृतको के परिजनों को दी मौके पर पहुचे परिजनों में दोनों के जमीन पर पड़े शव को देख चीख पुकार मचने लगी।

एक दिन पहले जहा इस परिवार और रिश्तेदारों में खुशियां का माहौल था सुबह होते ही चीख पुकार में बदल गया।मैनपुरी जिले के करहल से कन्नौज जिले लड़के की गई बारात और उस बारात खुशियों का संगम दिख रहा था लड़की के पिता ने भी अपनी बेटी को खूब दहेज दिया दहेज में बाइक भी दी सुबह हुई तो दहेज के समान गाड़ी में रखा जाने लगा इस पर बाइक को लेकर लड़के के घर वालो ने लड़की के घर वालो से कहा कि बाइक चौथी चलाने आना तब भेज देना इस दौरान लड़के के बुआ के लड़के विकास ने कहा कि हम बाइक ले जाएगे लेकिन इस के बाद भी उसे समझाया गया कि सर्दी भी है रहने तो लेकिन वह नही माना और अपने एक दोस्त के साथ उसे बाइक से लेकर चला आया लेकिन जैसे ही बिधूना कोतवाली क्षेत्र के चिरकुआ पुलिया के पास पहुचा और एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों बुरी तरीके से घायल हो गए और अस्पताल जाने पर दोनों को डॉक्टरों ने म्रतक घोषित कर दिया|

विकास फोटोग्राफी का भी काम करता था। वही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है खुशियों भरे पल चंद मिनट में मातम में बदल गए एक बेटी के पिता ने भी कभी नही सोचा होगा कि दहेज में दे रहे स्प्लेंडर बाइक दो लोगो की मौत की वजह बन जाएगी। वही स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक के अनुसार दोनों युवकों को मृत अवस्था मे लाया गया है , दोनों मृतक बसरेहर जनपद इटावा के रहने वाले थे ,  आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है ।

Reported By:- Arun Bajpai

Posted By:- Amitabh Chaubey