गाली गलौच व छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर किया हमला

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत):- थाना दादों क्षेत्र के गांव लहरा सलेमपुर में लड़की के साथ छेड़छाड़ ओर गाली गलौज का विरोध करने पर गाड़ी सवार दबंगों का कहर देखने को मिला है। जहां लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ ओर गाली गलौज का विरोध करने पर एक शराबी ने फोन कर अपने परिवार के दर्जनों से ज्यादा लोगों को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद फोन आने के बाद गाड़ियों में भर-भर कर मौके पर पहुंचे दबंग लोगों ने लाठी-डंडे, लोहे के सरिए व अन्य हथियारों से लड़की से छेड़छाड़ ओर गाली गलौज का विरोध करने वाले दुकान पर बैठे दोनों भाइयों का हमला बोल दिया। इस दौरान जब दोनों भाइयों ने दबंगों के चुंगल से अपनी जान बचाने की कोशिश की। तो दबंगों ने उनके घर के अंदर घुसकर दोनों भाइयों समेत उसके परिवार की महिलाओं और लड़कियों पर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए खून से लथपथ कर लहूलुहान कर दिया।

दबंगों द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ के विरोध को लेकर घर में घुसकर किए गए इस हमले में महिलाओं समेत परिवार के एक दर्जन के करीब लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान दबंगों द्वारा घर में घुसकर किए जा रहे हमले के दौरान महिलाओं और परिवार के लोगों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घर में घुसकर किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया। जहां हमले में घायल कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस घटना को लेकर परिवार के लोगों से जानकारी जुटाते हुए मामले की जांच में जुटी है| जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव लहरा सलेमपुर निवासी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की वह ओर उसका भाई अपनी परचून और कपड़े की दुकान पर बैठे हुए थे।

तभी गांव का एक पड़ोसी शराब के नशे में धुत होकर उनकी दुकान पर पहुंचा और उनके साथ बिना किसी वजह के गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। आरोप है कि इस दौरान दुकान पर बैठे दोनों भाइयों ने जब विरोध किया तो उसने उनकी घर की बेटी के साथ भी छेड़छाड़ कर दी। बेटी के साथ की गई छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसने अपने परिवार के लोगों को फोन कर दिया। जिसके बाद उस दबंग पड़ोसी के दोनों परिवार के दर्जनों से ज्यादा लोग अपने अपने हाथों में लाठी-डंडे,लोहे के सरिए व अन्य हथियार लेकर दुकान पर पहुंच गए और दुकान पर पहुंचते ही दुकान पर बैठे दोनों भाइयों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद दबंगों के चुंगल से अपनी जान बचाकर जब घर में घुस गए तो दबंगों ने उसके घर में घुसकर घर में मौजूद महिलाओं और बेटियों के साथ भी लाठी-डंडों, लोहे के सरिया व अन्य हथियारों से हमला करते हुए घर में मौजूद परिवार के एक दर्जन के करीब लोगों को खून से लथपथ कर लहूलुहान कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने घर में घुस-घुस कर परिवार के लोगों के साथ जमकर मारपीट करते हुए लूटपाट की गई। तो वहीं दबंगों द्वारा घर में घुसकर किए जा रहे हमले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही गाड़ी सवार हमलावर वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने दबंगों द्वारा की गई पिटाई में गंभीर रूप से घायल महिलाओं समेत पीड़ित परिवार के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया गया। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है। तो वहीं पुलिस ने हमले में घायल पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर लड़की के साथ छेड़छाड़ और गाली गलौज करने वाले दबंग गाड़ी सवारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey