वैक्सीनेशन के साथ- साथ रक्तदान कर मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर जिले भर में 87 हजार लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है।यहां पर इस लक्ष्य को पाने के लिए 485 सेंटरों पर यह टीकाकरण कराया गया।

सूर्य मणि त्रिपाठी सीएमओ ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर 87 हजार से अधिक लोगों का कोविड टीका लगवाया जाए और उनका प्रयास है कि हम लोग इस लक्ष्य से ज्यादा लोगों को टीका लगवाएंगे।

यह टीकाकरण जिला महिला अस्पताल समेत सभी सीएचसी व पीएचसी में सुबह से ही चल रहा है और यहां पर वैक्सिनेशन के लिए लोगों की कतारें लगी देखी जा रही है।

वही भाजपा का सेवा और समर्पण अभियान कार्यक्रम शुरू हुआ जिसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने रक्तदान शिविर लगाया।

जिले की ब्लड बैंक में युवा मोर्चा के 71 कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया। यहां पर जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र ने इसका फीता काटकर उद्घाटन किया और कहा इस सप्ताह को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है और सेवा कार्य की गतिविधियां ऐसे ही जारी रहेगी।

मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।प्रधानमंत्री के तौर पर उनकी कई ऐसी उपलब्धियां हैं जो सीधे तौर पर उनकी मजबूत इच्छाशक्ति को दिखाती है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar