इनामी बदमाश शुभम सिंह उर्फ सिंगाड़ा को घुघली पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- गोरखपुर के मोहद्दीपुर में सरेराह मारपीट और गोली चलाने का मुख्य अभियुक्त और 25 हजार का इनामी बदमाश शुभम सिंह उर्फ सिंगाड़ा को महराजगंज की घुघली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इनामी बदमाश नेपाल भागने के फिराक में था इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाश ने फायर झोक दिया । पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए बदमाश को पकड़ लिया। एसपी ने खुलासा कर घटना की जानकारी दी।

महराजगंज पुलिस के हाथ गोरखपुर का इनामी बदमाश पकड़ा गया। 25 हजार का इनामी बदमाश शुभम सिंह उर्फ सिंघाड़ा का पूरा गैंग 21 सितंबर को कैंट इलाके के मोहद्दीपुर में दिनदहाड़े मारपीटकर गोली चला दिया था। मुख्यमंत्री के शहर में दिनदहाड़े चली गोली और मारपीट के मामले में गोरखपुर पुलिस ने आनन फानन में जांच में तेजी लाई । इसके बाद घटना के मुख्य अभियुक्त शुभम सिंह उर्फ सिंघाड़ा का नाम सामने आया। शुभम ख्याति पाने और दबदबा बनाने के लिए सड़क पर गोली चलाकर चर्चित हो गया। गोरखपुर पुलिस 21 तारीख से ही शुभम को पकडने की कोशिश कर रही थी। लेकिन आरोपी शुभम मोटरसाइकिल से नेपाल भागने की फिराक में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मुखबिर की सूचना के बाद हरकत में आई महराजगंज की क्राइम ब्रांच और घुघली पुलिस ने इनामी बदमाश शुभम को घेर लिया। आरोपी शुभम ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए आरोपी को दबोच लिया कहते है बकरे की माँ कब तक खैर मनाएगी, जिस गोलीबारी का मुख्य अभियुक्त को पकड़ने के लिए पुलिस ने इनाम घोषित कर कई टीम उसके पीछे लग गयी लेकिन 7 दिन पुलिस को छकाने के बाद आखिरकार शुभम पुलिस के हत्थे असलहा और मोटर साइकिल के साथ चढ़ ही गया।

Reported By:-Vijay Chaurasia

Posted By:- Amitabh Chaubey