मामूली विवाद में युवक की हत्या, 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई के बघौली थाना इलाके के मामूली विवाद के बाद एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। पिटाई से युवक को घायल समझ कर परिजन जिला अस्पताल लाये जहां चिकित्सक में उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के भाई ने 4 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है जिसमे से 3 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बघौली थाना इलाके के थैली गांव निवासी गुड्डू पुत्र सूबेदार खोया का काम करता है। जैसा कि परिजनों ने बताया कि उसके गांव के पड़ोस के रहने वाले प्रहलाद के ऊपर गुड्डू का 12 सौ रुपये बकाया था। उसका खोए का यह पैसा था जो 3 साल से उसके पास था लेकिन प्रहलाद नहीं दे रहा था।

परिजनों के मुताबिक जब गुड्डू ने एक बार फिर अपने उधार के पैसे वापस मांगे तो विवाद हो गया। विवाद के बाद गुड्डू को प्रहलाद उसके परिवार के सुनील सुरेंद्र आदि ने मिलकर लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी।

                                                                                                 (मृतक गुड्डू की फ़ाइल् फ़ोटो)

मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज गांव पहुंचे और जानकारी ली।पुलिस ने मृतक के भाई कमलेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर प्रहलाद सुनील सुरेंद्र को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में कार्यवाई की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar