छात्रा पर पेट्रोल फेक कर आग लगाने वाला सरफिरा एनकाउंटर में “गिरफ्तार”…

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- यूपी के अयोध्या जिले के तारुन थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे ने स्कूल जा रही छात्रा पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। छात्रा की गुहार पर दौड़े ग्रामीणों को देखते ही आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से झुलसी 11वीं की छात्रा को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के पांव फूल गए। कई थानों की पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करते हुए भाग रहे आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। वही मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर कहना है कि आरोपी के पैर में गोली लगी है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बता दे कि आरोपी को पकड़ने के लिए एसओजी टीम सहित कई थानों तारुन, महाराजगंज, हैदरगंज, कोतवाली बीकापुर पुलिस फोर्स ने घेराबंदी शुरू कर दी। जयसिंहमऊ के जंगल में आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।दरअसल घटना लालगंज जयसिंहमऊ रोड स्थित एक पुलिया के पास की है।

 

परिजनों के मुताबिक सुबह 10 बजे छात्रा घर से परशुराम डिग्री कॉलेज निकली थी। महाविद्यालय के मोड़ के पास पहुंचते ही तारुन थाना क्षेत्र के ही गोदवा नारायनपुर गांव निवासी 19 वर्षीय आशु ने पिपिये में रखा पेट्रोल छात्रा के ऊपर छिड़क लाइटर से आग लगा दी। ग्रामीणों ने छात्रा को सीएचसी तारुन में भर्ती कराया। हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

REPORT- AZAM KHAN..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…