पत्थर दिल मां की करतूत, बच्चें से तालाब में फिकवाया भूर्ण

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र में एक बिन ब्याही मां की मानवता को शर्मसार कर देने वाली करतूत दुनिया के सामने उस वक्त उजागर हुई है। जब एक बिन ब्याही मां ने अपने पेट में पल रहे 9 महीने के गर्भ को जन्म देने के बाद नवजात शिशु के म्रत भ्रूण को इलाके के रहने वाले एक मासूम बच्चें को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कूड़े में कुत्ते का पिल्ला बताते हुए 100 रुपये थमाकर प्लास्टिक के कट्टे को तालाब में फिकवाते हुए मौके से फरार हो गई। तालाब में भूर्ण मिलने की सूचना लोगों के द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब में मिले नवजात शिशु के भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस इस दुनिया में जन्म लेने के बाद नवजात शिशु के भ्रूण को मौत की नींद सुलाने वाली उस पत्थर दिल मां ओर उसके प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है। जिस पत्थर दिल मां के द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर म्रत भूर्ण को एक मासूम बच्चें के हाथों में 100 रुपये देते हुए प्लास्टिक के कट्टे के अंदर बंद कूड़े में भूर्ण को कुत्ते का पिल्ला बताया था।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के चंदनिया इलाके में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जब एक बिन ब्याही मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पेट में पल रहे भूर्ण को जन्म देने के बाद वाल्मीकि बस्ती चंदनिया इलाके के रहने वाले एक मासूम बच्चें लक्की को रुपयों का लालच देते हुए उसके हाथों में 100 रुपए थमाए फिर बिन ब्याही मां और उसके साथ मौजूद लड़के ने कूड़े में कुत्ते का पिल्ला बताते हुए बच्चें के मृत भूर्ण को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कर उसके हाथों में थमा दिया। जिसके बाद प्लास्टिक के कट्टे में मौजूद कूड़े में कुत्ते का पिल्ला बताकर म्रत भूर्ण को तालाब में फिकवाकर बिन ब्याही मां साथ में मौजूद लड़के सहित मौके से फरार हो गई। तो वहीं जन्म लेने के बाद इस दुनिया में आंखें खोलने से पहले मौत के शिकार हुए 9 महीने के नवजात शिशु का तालाब में भूर्ण मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। तालाब में नवजात शिशु का भूर्ण मिलने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और सैकड़ो की तादाद में लोगों का जमावड़ा नवजात शिशु के भूर्ण को देखने के लिए मौके पर लग गया।

मौके पर इकट्ठा हुई लोगों की भीड़ के द्वारा तालाब में नवजात बच्चे का भूर्ण मिलने की सूचना फोन कर इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब में मिले नवजात शिशु के म्रत भूर्ण को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तालाब में मृतक नवजात शिशु का भूर्ण मिलने के बाद इलाके में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। तो वही मासूम बच्चें लक्की के हाथ में 100 रुपये थमाकर प्लास्टिक के कट्टे में मृतक नवजात शिशु के भूर्ण को कूड़े में कुत्ते का पिल्ला बताने वाली बिन ब्याही मां और साथ मौजूद लड़के सुमित के द्वारा उसके मासूम बेटे लक्की के हाथों तालाब में नवजात शिशु का म्रत भूर्ण फेक जाने के बाद लक्की की मां लता का कहना है कि वह लोगों के घरों में झाड़ू चौका बर्तन का काम करती है। लोगों के घरों में काम करने के बाद वह अपने बेटे लकी के साथ पार्क में बैठी हुई थी।

तभी ज्ञान सरोवर निवासी सुमित नाम का युवक पार्क में बैठी दोनों मां बेटे के पास पहुंचा और सुमित ने उसके बेटे लक्की के हाथ में कूड़े का ढेर थमाते हुए कहा कि इस प्लास्टिक के कट्टे में मौजूद कूड़े में कुत्ते का पिल्ला है। वहीं सुमित के घर में काम करने वाली मासूम बच्चे लक्की की मां का आरोप है कि सुमित और उसके परिवार के लोगों ने उसके बेटे लकी के हाथों में नवजात शिशु के मृत भूर्ण को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कुढ़े के ढेर में कुत्ते का पिल्ला बताते हुए तालाब में फिकवाया गया था। पुलिस नवजात शिशु को मौत की नींद सुलाने वाली पत्थर दिल मां ओर उसके साथ में मोजूद ज्ञान सरोवर कॉलोनी निवासी युवक सुमित की तलाश करते हुए मामले की जांच में हुई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey