दबंगों ने महिला पर फेंका तेजाब, गंभीर रूप से झुलसी

CRIME UP Special News

जौनपुर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में मंगलवार देर रात जमीनी विवाद में दबंगों ने एक महिला पर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला 25 प्रतिशत झुलस गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को पीएचसी में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दबंगों ने 20 दिन पहले भी महिला के ऊपर हमला कर पैर तोड़ दिया था।

आपको बता दें कि मामला मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव का है। गांव निवासी राधेश्याम की पत्नी किरण (30) देर रात शौच के लिए खेतों की तरफ जा रही थी। इसी दौरान दबंग पड़ोसियों ने किरण पर तेजाब फेंक दिया। किरण की चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग और ग्रामीण वहां गए, लेकिन तब तक दबंग फरार हो चुके थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की हालत नाजुक देख उसे मछलीशहर पीएचसी ले गई। यहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला के ऊपर 20 दिन पहले भी दबंग पड़ोसियों ने हमला किया था। जिसमें उसका पैर टूट गया था। मामले में पुलिस ने मुकदमा लिखा था।

किरण ने पुलिस पर आरोप लगाया कि दबंग पड़ोसियों ने मार कर उसका पैर तोड़ दिया था। उसने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। पुलिस इंसाफ दिलाने के बजाय आरोपियों के घर पर बैठकर उनके साथ चाय पीती है। आरोप लगाया है कि मछलीशहर थाने के सिपाहियों ने पैसा लेकर आरोपियों से सांठगांठ कर ली है।

एसओ मछलीशहर के अनुसार, पैर तोड़ने के मामले में कार्रवाई चल रही थी। तेजाब फेंकने के मामले में भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल एक नामजद और 2 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। दबंग व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Raj Narayan Giri