धारदार हथियार से यवक की हत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप

धारदार हथियार से युवक की हत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत ) :- खबर उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से है जहाँ मछरेहटा थाना क्षेत्र इलाके में देर शाम धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर शव को गाँव के बाहर फेंक दिया गया। इस घटना से समूचे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मछरेहटा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मामूपुर गाँव के बाहर एक युवक की हत्या कर शव को फ़ेंक दिया गया। जिसके चलते गाँव में हड़कम्प मच गया। मृतक की पहचान रामलखन गुप्ता 32 वर्ष पुत्र रामभजन गुप्ता निवासी थाना संदना के रूप में हुई। मृतक केरल में ट्रक चलाता था, आज ही वहाँ से आया था। तभी उसकी किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची मछरेहटा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है | अभी मामला संदेहास्पद बना हुआ है। पुलिस हर छोटे पहलू पर नजदीकी से जाँच कर रही हैं। परिजनों को हत्या जानकारी रात 9 बजे हुई तो घर में मातम सा छा गया। परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। सूत्रों के मुताबिक मृतक संदना कस्बे में 2 से 3 बजे के बीच देखा गया था तब से वह घर नहीं आया था। शाम को मृतक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गया।

Reported By :-  Anoop Pandey

Published By :- Vishal Mishra