पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती दे रहें “बदमाश “…

CRIME UP Special News

बलरामपुर (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में  पुलिस  के इकबाल को खुलेआम बदमाश चुनौती देते नज़र आ रहें हैं.   तभी तो बदमाशों के हौसले इतने बुलंद नज़र आ रहे हैं। यहां के देहात कोतवाली क्षेत्र में एक ही रात में महज कुछ घंटों में हुई दो वारदातों ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पांच किमी के भीतर बदमाशों ने दो घटनाओं को अंजाम दिया। एक घटना में युवक गंभीर रूप से घायल है और बदमाश उसकी मोटरसाइकिल भी लूटने में भी कामयाब रहे। ये हालात तब हैं, जब बलरामपुर पुलिस रात्रि गश्त का दावा कर रही है। इसके बावजूद अभी तक पुलिस खाली हाथ है और बदमाशों को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।

मामला जिले के थाना कोतवाली देहात से जुड़ा हुआ है। यहां के जमुहा गांव निवासी दीपेंद्र मिश्र (20) बेकरी की दुकान पर काम करते हैं। रात में वह दुकान से घर लौट रहे थे। रास्ते में महादेव मिश्र गांव के बेराही पुल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर दीपेंद्र को रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते, तब कुछ समझ पाते तक बदमाशों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। रॉड से सिर पर वार होने के कारण गंभीर चोट लगने से दीपेंद्र गिर पड़े तो बदमाशों ने उन्हें नहर में फेंक दिया। इसके बाद दीपेंद्र की बाइक लूटकर भाग गए। दीपेंद्र किसी तरह नहर से निकले और आसपास के लोगों को वारदात की जानकारी दी।

ग्रामीणों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल दीपेंद्र को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, दीपेंद्र को पीटकर नहर में फेंकने व बाइक लूटने की वारदात से कुछ देर पहले ही देहात कोतवाली के दुल्हापुर रतनपुर गांव निवासी भवानी प्रसाद मिश्र को भी अपना शिकार बनाया। बाइक से घर से जा रहे भवानी प्रसाद को मनकाकोट पुल के पास रोककर उनके सिर पर रॉड से हमला कर दिया। इससे भवानी प्रसाद लहूलुहान हो गए। लेकिन उन्होंने अपनी बाइक नहीं रोकी और वह वहां से भागने में सफल रहे। गोंडा के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि इन दोनों घटनाओ को एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है। पीड़ित ने लूट की तहरीर थाने पर दी है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नमृता श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में पीड़ित की तहरीर मिली है। घटना की जांच करवाई जा रही है। जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

REPORT- GULAM NABI…..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..