लखनऊ में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या से सनसनी 

CRIME

लखनऊ / उत्तर प्रदेश ( जनमत ) — कहा सुनी के बाद प्रॉपर्टी डीलर के साथियों ने अपने ही एक साथी की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। गोली मारने से पहले बदमाशों की मृतक के घर में काफी बहस हुई थी। जिसके बाद उत्तेजित बदमाशों ने उसे गोली मार दी। मामले में पुलिस ने रूपये के लेन – देन के विवाद में हत्या

किये जाने की आशंका जताई है। घटना लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके की है। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है।
यूपी की सत्ता केंद्र राजधानी लखनऊ अब आपराधिक गतिविधियों का भी बड़ा केंद्र बन चुका है। यहाँ पुलिस की कार्रवाई का बदमाशों को तनिक भी खौफ नहीं है। यही वजह है कि लखनऊ में बात – बात में बदमाशों की बन्दूकें आग उगल रही है। थाना पीजीआई के सेक्टर 14 में हुई वारदात भी पुलिस के गिरते इक़बाल का नतीजा है। यहाँ बरौली क्रॉसिंग के पास सेक्टर – 14 में जमीन का कारोबार करने वाले दुर्गेश यादव के घर में कुछ लोग आते है। उससे बातचीत करते है और फिर कई मिनट की कहासुनी के बाद दुर्गेश यादव को गोली मारकर मौके से फरार हो जाते है।

पुलिस के आपातकालीन सेवा के 112 नंबर पर जब घटना की जानकारी दी जाती है तो मौके पर पहुंची पुलिस घायल दुर्गेश यादव को हॉस्पिटल ले जाती है लेकिन ईलाज से पहले ही उसकी मौत हो जाती है। घटनास्थल पर जिस तरह से खून फैला हुआ था वह घटना की भयावहता को साफ बता रहा था कि कैसे बेखौफ हुए बदमाशों ने अपने ही साथी को मौके के घाट उतार दिया। घटना स्थल पर गोरखपुर नंबर की एक कार भी मिली थी जिसका नम्बर यूपी 53 – डी के 2777 है। एसीपी कैंट डॉक्टर बीनू सिंह ने रूपये के लेन – देन के विवाद में हत्या किये जाने की आशंका जताई है।

Posted by – Dhirendra Srivastava ( Correspondent )