होटल में शराब-कबाब और अश्लील डांस करती पकड़ी गयी चार विदेशी लड़कियाँ

CRIME UP Special News

जौनपुर (जनमत ) :- खबर उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर से है | जहाँ  जौनपुर में रविवार रात एक होटल में शराब-कबाब और अश्लील डांस पार्टी में पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने विदेशी बार बाला सहित 4 युवतियों को हिरासत में लिया है। फोर्स के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंचते ही हाल में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। कई युवकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया।

 

 

शहर के जेसीज चौराहा के पास स्थित उत्सव मोटल्स में रविवार रात अश्लील नृत्य की सूचना पर प्रशासन ने छापेमारी की। फोर्स के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के पहुँचते ही तीसरे तल पर स्थित हाल में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस कर्मियों ने हाल के गेट पर कब्जा कर लिया। इसके बाद सिर्फ मीडिया कर्मियों को ही भीतर जाने दे रहे थे। एक घंटे से ज्यादा समय तक भगदड़ के बीच पुलिस ने एक रशियन लड़की समेत चार युवतियों और कई व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया | इसमें आयोजक भी था। पुलिस वैन से सभी को लेकर चली गई।

सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने हाल में मौजूद एक युवक की पिस्टल कब्जे में ले ली। छापेमारी के समय हाल में अश्लील नृत्य के साथ ही शराब का भी दौर चल रहा था, जबकि मोटल्स के पास बार का लाइसेंस नहीं है। उक्त हाल को रुहट्टा के एक व्यवसायी ने बिजनेस मीटिंग के बहाने बुक कराया था। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों, आयोजक और मोटल्स संचालक से पूछताछ कर रही है।

अश्लील डांस की सूचना पर हुई कार्रवाई

सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में शहर कोतवाली और लाइन बाजार पुलिस फोर्स ने उत्सव मोटल्स में छापेमारी की। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि युवतियों सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जो भी कार्रवाई की जाएगी, उसकी जानकारी छानबीन पूरी होने के बाद दी जाएगी।

Reported By :-  RajNarayan Giri

 

Published By :- Vishal Mishra