आरएसएस शाखा के कार्यवाहक को गोली मारकर लूटपाट करने वाले 2 लुटेरे बदमाश भाई गिरफ्तार

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के गाँव मुकुंदपुर में 16 दिसम्बर की देर रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) शाखा के कार्यवाहक को गोली मार कर लूटपाट करने वाले बोलेरो कार सवार दो सगे बदमाश भाइयों को अलीगढ़ पुलिस की 5 टीमों ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा को चेक कर चिन्हित करते हुए 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करते हुए घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है।

 

पुलिस ने थाना मडराक क्षेत्र के गाँव मुकुंदपुर निवासी 34 वर्षीय नवनीत पुत्र शैलेंद्र को गोली मारकर लूटपाट करने वाले कानपुर निवासी दो सगे शातिर बदमाश भाइयों को सीसीटीवी कैमरों में चिन्हित करते हुए थाना सासनी गेट क्षेत्र अंतर्गत साईं वाटिका फेस-2 कॉलोनी के मकान नंबर-11 से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूट की मोटरसाइकिल सहित बोलेरो कार पर लगी फर्जी नम्बर प्लेट UP 81 CK 5532 भी बरामद की गई है। जबकि पुलिस अन्य फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

वहीं इस मामले पर अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी का कहना हैं कि थाना मडराक इलाके के गाँव मुकंदपुर निवासी 34 वर्षीय नवनीत सिंह अलीगढ़ में डॉग फूड सप्लीमेंट की दुकान करते हैं। 16 दिसंबर को नवनीत अपनी डॉग फूड सप्लीमेंट की दुकान से अपाचे मोटरसाइकिल (UP81 CW 8073) पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी बोलेरो कार में सवार होकर आए हथियारबंद बदमाशों ने मुकुंदपुर गाँव के पास उसके ऊपर फायरिंग करते हुए कमर में गोली मारकर घायल कर दिया और उसकी अपाचे मोटरसाइकिल लूटकर कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद गोली लगने से घायल नवनीत को पुलिस द्वारा अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।

जिसके बाद पुलिस ने थाने पर धारा 307/506/394 के तहत मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद एसएसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की गई। थाने पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने इलाके में लगे 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा को चेक करते हुए बदमाशों को चिन्हित किया और पुलिस ने कंट्रोल रूम के माध्यम से बदमाशों व बाइक के फोटो को सोशल मीडिया पर जारी किए गए। जिसके बाद पुलिस ने फोटो जारी करते हुए बदमाशों को पहचानने के लिए जनता से अपील की गई। सोशल मीडिया पर फोटो जारी करने के बाद पुलिस को स्थानीय लोगों और बच्चों के जरिए अपराधियों की पहचान दो सगे भाई आशीष वर्मा पुत्र ब्रह्मानंद एवं राजू वर्मा पुत्र ब्रह्मानंद निवासी बर्रा कानपुर नगर हालपता- थाना सासनी गेट क्षेत्र अंतर्गत साईं वाटिका फेस-2 मकान नंबर-11 के रूप में की गई। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की सटीक पहचान होते ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए शिकंजा कस दिया ओर दोनों सगे बदमाश भाइयों को साईं वाटिका कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बोलेरो कार पर लगी फर्जी नम्बर प्लेट UP 81 CK 5532 भी बरामद की गई है। जबकि अन्य वारदात में शामिल अभियुक्त अभी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने थाने पर दर्ज मुकदमे में दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया है।

Reported By :- Ajay Kumar

 

Published By :- Vishal Mishra