रंगबाजी में बाइकर्स गैंग ने पूर्व एएमयू छात्र समेत दो पर की फायरिंग

CRIME

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहना है कि चश्मदीद के अनुसार एएमयू छात्रों पर गोली चलाने वाले बाइकर्स गैंग के एक हमलावर युवक की पहचान कर ली गई है, जबकि उसके अन्य साथियों की पहचान के साथ धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। जबकि पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं ओर इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस टीमों के द्वारा खंगाले जा रहे हैं। रात करीब एक बजे एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी कुलदीप गुनावत भी जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि हमलावर जल्द पकड़े जाएंगे।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में देर रात सेंटर प्वाइंट चौराहे पर एएमयू के छात्रों की बाइकर्स गैंग से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के विवाद हो गया। जिसके बाद बाइकर्स गैंग सदस्यों ने रामघाट रोड पर पूर्व एएमयू छात्र को घेर लिया ओर रंगबाजी में उस पर फायरिंग कर दी। इसमें पूर्व एएमयू छात्र के सीने में गोली लगी है, जबकि उसके साथी को पैर में गोली लगी है। दोनों एएमयू छात्रों को गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।वहीं बाइकर्स गैंग के द्वारा को दो एएमयू छात्रों को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद की निशानदेही पर हमलावरों की तलाश में जुट गई है। एसएसपी के निर्देश पर इलाज आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। वारदात की खबर पर एसएसपीए एसपी सिटी समेत तमाम आला अधिकारी जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

आपको बताते चलें कि रामघाट रोड स्थित थाना क्वार्सी थाना क्षेत्र के स्वर्ण जयंती नगर निवासी एएमयू के पूर्व छात्र कुशाग्र शर्मा उर्फ सीपू पुत्र कमल शर्मा मंगलवार की रात करीब 10 बजे अपने दोस्त शिवांग और शुभम आदि के साथ सेंटर प्वाइंट चौराहे के पास स्थित सिटी सेंटर पर घूमने गए थे। वहां सभी दोस्त आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी उनकी वहां से गुजर रहे दबंग बाइकर्स गैंग से जुड़े कुछ सदस्यों से किसी बात पर कहासुनी हो गई। इससे दोनों के बीच में विवाद हो गया। हालांकि उस वक्त कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर मामले को रफा-दफा करा दिया।बताते हैं कि इसके बाद कुशाग्र उर्फ सीपू, शिवम और शिवांग वहां से रामघाट रोड स्थित किशनपुर तिराहे के पास आ गए। वहां तीनों एक अंडे की ढकेल के पास खड़े हुए थे, तभी उनका पीछा करते हुए कार, स्कूटी और बाइक पर पहुंचे आधा दर्जन से अधिक दबंग बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने तीनों को घेर लिया।

आरोप है कि हमलावरों ने पहुंचते ही तीनों पर कई राउंड फायरिंग की और बेल्टों से भी मारपीट की। इसी बीच किसी तरह शिवांग वहां से भागने में सफल रहा जबकि हमलावरों की फायरिंग में एक गोली कुशाग्र उर्फ सीपू के सीने में जा लगी जबकि शुभम वार्ष्णेय पुत्र राजीव (जलाली स्वीट्स वाले) के पैर में गोली लग गई। ताबड़तोड़ फायरिंग से रामघाट रोड पर खलबली मच गई।इस बीच कुछ लोगों ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह हवाई फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। वारदात की खबर पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई। पहले गंभीर रूप से घायल कुशाग्र उर्फ सीपू और शुभम को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत नाजुक बताई गई है।

Reported By – Ajay Kuamr

Posted By – Ambuj Mishra