तेल तस्करी का मामला, दो टैंकरों में पकड़ा गया 48 हजार लीटर डीजल

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत):- चंदौली जिला मुख्यालय के समीप महावीर कार्गो पेट्रोल पम्प से डीजल की तस्करी करके गैर प्रांत आपूर्ति करने के मामले में सेल्स मैनेजर की भूमिका पर सवाल उठने लगे है। संचालक आशीष सिंह ने मैनेजर राकेशक कुमार सिन्हा पर भ्रमित करके तेल तस्करी के खेल में लिप्त होने का आरोप लगाया है। वहीं आपूर्ति विभाग ने भी नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा हैं।

आपको बता दें कि आपूर्ति विभाग की टीम ने पिछले दिनों नौबतपुर के समीप दो अवैध डीजल भरे टैंकरों को जब्त किया था। जिसमें 24-24 हजार लीटर डीजल भरा था। जांच के दौरान फुटिया के समीप संचालित महावीर कार्गो पेट्रोल पम्प से डीजल भरने की बात सामने आई। वहीं एक टैंकर को पुलिस ने एनएच दो से जब्त किया ‌था। जिसमें गैर प्रांत से डीजल भरने का मामला सामने आया था। इस मामले में विभागीय जांच शुरू हो गई है।

पुलिस की ओर से तीन टैंकर चालकों सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पम्प संचालक अशीष सिंह ने बताया कि सेल्स मैनेजर राकेश कुमार सिन्हा ने लोगों को भ्रमित करके टैंकरों में तेल भरवाया ‌था। ऐसे में उनके खिलाफ पुलिस और विभागीय अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की जाएगी। उन्होने बताया कि कुछ लोग मैनेजर के सांठ गांइ करके पम्प को बदनाम करने पर तुल है। पुलिस जांच के दौरान उनकी भूमिका को भी सामने लाया जाएगा।

Reported By:- Umesh Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey