यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा बिहार से दिल्ली जा रहा था कार :-

UP Special News

 अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर  देखने को मिला है। बिहार राज्य के दरभंगा निवासी एक परिवार स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते होकर अपने घर से दिल्ली जा रहे थे। उसी दौरान ईटों से भरी  तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने स्विफ्ट डिजायर कार में जोरदार टक्कर मार दी |

ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली  स्विफ्ट डिजायर कार से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए तो वही कार में सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी |बच्चा समेत एक अन्य परिवारीजन  गंभीर रूप से घायल हो गए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही थाना टप्पल पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल में भर्ती कराया गया। जहां बच्चे और महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्चे और महिला जिंदगी और  मौत के बीच झूल रहे हैं।

उसी दौरान ईटों से भरा ओवरलोडेड एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित हो गई। ईटों से भरे ट्रैक्टर चालक ने  ट्रैक्टर ट्रॉली पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर स्विफ्ट डिजायर कार में जोरदार टक्कर मार दी।  एक्सीडेंट होता देख सड़क पर गुजर रहे वाहनों के रफ्तार के पहिए थम गए और लोग अपनी अपनी गाड़ियों से निकलकर घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना इलाका में पड़ने वाले  पुलिस चौकी में दी गई। सूचना मिलते ही थाना टप्पल थानाअध्यक्ष समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुची । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार के अंदर फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया। इसके बाद कार से घायलों को निकालने के बाद आनन-फानन में पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा गंभीर रूप से घायल बच्चे और महिला का उपचार जारी है तो वही बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे और महिला की हालत चिंताजनक है।

दोनों घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद नोएडा के जेवर स्थित एक निजी अस्पताल में दोनों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।कार सवार मृतक के पास मिले मोबाइल के आधार पर एक्सीडेंट की सूचना बिहार उनके परिवार वालों को दी गई। एक्सीडेंट की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम और चीत्कार मच गया। जबकि पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई करनी शुरू कर दी गई। मौके पर मौजूद पुलिस हादसे को लेकर गंभीरता से जांच पड़ताल करते हुए मामले में जुटी हुई है।

Reported By-  Ajay Kumar

Published By- Vishal Mishra