दीपावली पर बाजारों में महिलाओं व बच्चो की सुरक्षा को लेकर पुलिस मुस्तैद

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई में पुलिस की ओर से दीपावली के त्योहार को शांतिपूर्वक एवं सुरक्षित संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।एसपी ने बताया कि सभी थाना,चौकी प्रभारियों व क्राइम अन्वेषण टीमों को दीपावली पर्व के दौरान सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा चुके है।हर तरफ शहर में पुलिस की ओर से नाके बंदी की हुई है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि दीपावली त्यौहार पर भीड़-भाड़ वाले इलाके और बाजार में पुलिस बल तैनात रहेगा।शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार को सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रयासरत है।उन्होंने बताया कि सुरक्षा प्रबंधों के तहत जिले में  सभी पीआरवी व पैदल गश्त टीमें अलग अलग निर्धारित किए गए स्थानों पर मुस्तैदी के साथ तैनात की गई हैं।

संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की जांच व निगरानी के लिए जिले के अलग-अलग चिह्नित स्थानों पर विशेष नाकाबंदी की गई है।कहाकि हरदोई पुलिस आमजन की सुरक्षा व सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेगी।एसपी ने बताया कि दीपावली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए,इसके लिए गली-मोहल्ले में पर्याप्त संख्या में पुलिस की गश्त रहेगी। जरा सी सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल एक्शन लेकर असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey