दानघाटी मंदिर के ख़जाना घोटाले के आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट :-

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत ):-मथुरा के गोवर्धन  दानघाटी मंदिर मामले में पांच आरोपी फरार हैं। आरोपियों के खिलाफ पहले भी गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं |आरोपितों को पकड़ने में पुलिस अभी तक सफल नहीं हो पाई है |जिसपर कोर्ट ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए। मथुरा के गोवर्धन के दानघाटी मंदिर के खजाने में घोटाले के मुक़दमे में वांछित चल रहे  पांच आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किए हैं।

 

 

पूर्व में कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे, लेकिन पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश नहीं किया | गोवर्धन पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी में कोई रुचि नहीं ली जा रही है। कोर्ट के आदेश पर  29 जुलाई 2022 को आरोपियों को कोर्ट में पेश करना होगा । बुधवार को आरोपी पवन कौशिक व राज कुमार उर्फ भूला ने बकाया राशि मंदिर समिति के खाते में जमा कर कोर्ट से गैर जमानती वारंट वापस कराने की अर्जी लगाई।

कोर्ट ने पवन कौशिक व राजकुमार उर्फ भूला के वारंट की अर्जी स्वीकार कर ली है। इसकी जानकारी पवन कौशिक ने दी।सीओ गोवर्धन गौरव कुमार त्रिपाठाके मुताबिक ,  दानघाटी मंदिर के मुकदमा में पांच आरोपी फरार हैं। न्यायालय से उनका खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा। वारंट वापसी का आदेश अभी नहीं मिला है।

पुलिस के कार्यप्रणाली पर कोर्ट ने ने अपनी नाराजगी जताते हुए अगली तारीख में आरोपितो की तलाश कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है | पुलिस की ढिलाई इस मममले में साफ नज़र आई है |

Posted By- Vishal mishra