बिना दूल्हे की बारात वालों की सरकार नहीं बनने वाली- डा संजय निषाद

UP Special News

कौशांबी/जनमत। जनपद के गढ़वा गांव में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। इसके साथ ही उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस कमल से डरती है। दरोगा कमल से डरते हैं। हाथी या साइकिल से नहीं डरते हैं इसलिए आप लोग मोदी जी के हाथ को मजबूत कीजिए। आपका बेटा संजय निषाद कैबिनेट में बैठा हुआ है यदि कोई आपके ऊपर हाथ भी उठा देगा तो हाथ तुड़वा देने का काम करेंगा। विपक्ष पर जुबानी हमला बोलते हुए कहाकि इंडी गठबंधन बिना दूल्हे की बारात है उसकी सरकार नहीं बनने वाली।

कौशांबी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा संजय निषाद ने निषाद, केवट, मल्लाह व बिंद जातियों को भाजपा के पक्ष में वोट करके प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए ज्यादा लोगों से वोट डालने की अपील किया। उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी सरकार की योजनाओं की खुले दिल से तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ही एकमात्र ऐसी सरकार है जिसने निषाद केवट, मल्लाह, बिंद को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है। इसका प्रमाण वह खुद कैबिनेट मिनिस्टर के रूप में सरकार में बैठे हैं।

उन्होंने अपने समाज के उत्थान के लिए मछुआ कल्याण योजना में लाखों लोगों को लाभान्वित करने का बीड़ा उठाया है। वहीं उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में सपा की सरकार थी तो निषादों से नौकरी छीन कर उर्दू अनुवाद भर्ती करने का काम किया गया। उन्होंने कहाकि निषाद उर्दू पढ़ते है क्या, मछली उर्दू पढ़ाती है क्या। तो उर्दू अनुवादक की भर्ती करने का क्या काम था। उन्होंने कहा कि इस बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनवा दीजिए, आपकी नौकरी वापस छीनकर आपको दी जाएगी।

REPORT BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR