इश्क में अंधी हुई मां ने दांव पर लगाया अपना “बेटा”…

CRIME UP Special News

मुरादाबाद (जनमत) :- इश्क के चलते एक माँ अगर अपने जिगर के टुकड़े से भी समझौता कर ले तो वो माँ कहने के लायक भी शायद नहीं रह जाती है, क्योंकि माँ शब्द बेहद परिपक्व है, आपको बता दे कि मुरादाबाद के चर्चित ध्रुव अपहरण मामले का हैरत अंगेज खुलासा हुआ है। इश्क में अंधी हुई ध्रुव की मां शिखा ने ही अपने इस मासूम इकलौते बेटे का अपहरण अपने प्रेमी अशफाक के जरिए करवाया था।

इरादा फिरौती की रकम लेकर प्रेमी के साथ फरार हो तेलंगाना में बस जाना था। वहीं एक जिम खोलने की योजना थी। पुलिस ने इस मामले के खुलासे का दावा करते हुए ध्रुव की मां शिखा, उसके प्रेमी अशफाक और कार चालक इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से अपहरण में इस्तेमाल की गई कार और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

आपको बता दे कि सात अगस्त को मुरादाबाद निवासी गौरव के पांच वर्षीय पुत्र ध्रुव का उस समय अपहरण कर लिया गया था। अगले ही दिन अपहर्ता ध्रुव को कौशांबी गाजियाबाद स्थित बस अड्डे पर रोडवेज बस में छोड़ गए थे।   ध्रुव तो मिल गया था पर पुलिस अपहर्ताओं को ढूंढ रही थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने मंगलवार दोपहर अपहरण कांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ध्रुव की मां शिखा की तेलंगाना राज्य के जिला निजामाबाद के जलालपुर गांव निवासी मो. अशफाक से दो साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जो धीरे धीरे इश्क में बदल गई। फिलहाल पुलिस मामले में विधिक कार्यवाही में जुट गयी है.

Posted By:- Ankush Pal