युवती को दुष्कर्म के बाद उतारा मौत के “घाट”….

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- उतर प्रदेश के कौशांबी जनपद के पुरामुफ्ती थाना इलाके में खेत गई एक युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने पहले दुष्कर्म किया उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दिया। युवती की हत्या के बाद उसके शव को झाड़ियों के बीच में छिपा दिया। काफी खोजबीन के बाद युवती का शव झाड़ियों के बीच में मिला। पुलिस ने तफ्तीश किया और युवक को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई। पुलिस से घिरे युवक ने फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी फायर में युवक के पैर में गोली लगी है। घायल युवक को हिरासत में लेकर उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुरामुफ्ती थाना के मलाक मोहिद्दीन पुर गांव निवासी एक युवती के बृहस्पतिवार की शाम खेती और गई थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू किया। देर रात युवती का शव गांव के बाहर झाड़ियों के बीच में मिला। युवती की दुराचार के बाद गला दबाकर हत्या किया गया था। मामले की सूचना पर पुरामुफ्ती पुलिस व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन मौके पर पहुंचे।

मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने दुराचारी हत्यारोपी को पकड़ने के लिए तफ्तीश शुरू किया। कुछ ही घंटों में पुलिस को यह पता चला कि दुराचारी हत्यारोपी गांव का ही राजेश पासी उर्फ हीरो है। जिसने युवती के साथ खेत में दुराचार किया था। पहचान छुपाने के लिए उसने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को झाड़ियों के बीच छिपा दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने हत्यारोपी की घेराबंदी कर उसे पकड़ने के लिए ललकारा तो उसने टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायर में पुलिस की गोली राजेश पासी उर्फ हीरो के पैर में लगी।

पुलिस ने घायल राजेश पासी को हिरासत में लेकर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के मुताबिक युवती के साथ दुराचार व हत्या की घटना के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए सक्रिय हुई। पुलिस की तीन टीमें लगाई गई थी। तफ्तीश में राजेश पासी का नाम प्रकाश में आया। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने ललकारा तो मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान राजेश पासी के पैर में गोली लगी है उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रकरण में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Posted By:- Ankush Pal

Reported By:- Akhilesh KUmar, Kausambhi.