हाईटेक वाहन चोरों ने सनसनीखेज वारदात को दिया “अंजाम”

CRIME UP Special News

अलीगढ़  (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले के बेखौफ हाईटेक गाड़ी चोरों के द्वारा रात के गुमनाम अंधेरे में गाड़ी में सवार होकर एक कार चोरी किए जाने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। कार में सवार होकर एक कार चोरी करने के लिए थाना गांधी पार्क क्षेत्र के मुकुंदपुर में पहुंचे चोरों के द्वारा रात के अंधेरे में ताला तोड़कर एक कार को चोरी कर लिया गया। शातिर चोरों के द्वारा कार चोरी किए जाने की वारदात इलाके में लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में लाइव कैद हो गई। कार चोरी किए जाने की वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में लाइव कैद होने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चोरी करने वाले शातिर चोरों की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र अंतर्गत मुकुंद नगर इलाके में कार सवार बदमाशों द्वारा कार चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है, वही कार सवार बदमाशों द्वारा कार चुराने की लाइव घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है, वहीं इस घटना के बाद इलाका पुलिस कार चुराने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार थाना गांधी पार्क इलाके के मुकुंद नगर में रात्रि 2 बजे के बाद इलाके में कुछ कार सवार बदमाश प्रवेश कर गए, इसी दौरान कार से एक व्यक्ति उतरा और कॉलोनी में खड़ी एक गाड़ी का लॉक तोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए, वही अज्ञात बदमाशों द्वारा कार चुराने की लाइव घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है, वहीं इस घटना के बाद इलाका पुलिस कार चुराने वाली बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..