प्रेमी को पाने के लिये पत्नी ने रची बड़ी “साजिश”…

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- यूपी के कन्नौज में एक पत्नी ने प्रेम में रोड़ा बन पति की प्रेमी से हत्या करवा दी। हत्या को हादसे का रूप देने के लिये उसने शव और स्कूटी को सड़क के किनारे फिंकवा दिया, लेकिन मृतक की मां ने पत्नी पर हत्या कराने का शक जताया तो पुलिस ने नये सिरे से पड़ताल शुरू की। पुलिस की जांच में प्रेमी को पाने के लिये किये गए हत्याकांड की परत दर परत खुलती चली गयी।

प्रेमी के लिये पति को रास्ते से हटाने का दिल दहलाने वाला यह हत्याकांड कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के रामगंज निवासी प्रियांशु पटेल के साथ हुआ। उसके घर मे कुछ माह पहले अमरोहा के बसीकला गांव का अनुज किराये पर रहने आया। इसी बीच अनुज के प्रेम सम्बंध प्रियांशु की पत्नी से हो गये। एक दिन उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थित में देख लिया, और विवाद के बाद मकान खाली करवा लिया। उसके बाद भी प्रेमी प्रेमिका बात करते रहते, इसी बात पर पति पत्नी में झगड़ा भी होने लगा।

प्रेमी से मिलने की छटपटाहट मे पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने की ठान ली। योजना बनाकर प्रेमी अनुज ने अपने एक साथी अतुल की मदद से उसे एक जगह ले जाकर पहले शराब पिलायी फिर पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। हत्या को हादसे का रूप देने के लिये प्रेमी ने स्कूटी और शव हाइवे किनारे फेंक दिया। शव मिलने के बाद पुलिस भी इसे हादसा मान रही थी, लेकिन मृतक की मां के शक के बाद दूसरी दिशा में घूमी जांच ने परत दर परत हत्याकांड की सारी सच्चाई उजागर कर दी। पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाली पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया है। हत्या के दूसरे आरोपी अतुल को भी एसपी अमित कुमार आनंद जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

REPORT:-  ASHWANI PATHAK…

PUBLISHED :- ANKUSH PAL…