पति ने पत्नी की हत्या के बाद उठाया “खौफनाक” कदम… 

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- यूपी के कौशांबी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। दरअसल कोखराज थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव के रहने वाला  व्यक्ति शराब पीने का आदी ह जिसके दो बेटे है जो  मुंबई और प्रयागराज में रहकर काम करता है।

शराबी पति कुछ काम धाम नही करता था और आये दिन अपने पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगता था। इसी कड़ी में शुक्रवार की देर रात सजना ने अपनी पत्नी से पैसे की मांग कि। जब पत्नी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो पति ने पति को मारना पीटना शुरू कर दिया। इस झगड़े के दौरान पति  ने अपनी पत्नी का गला घोट कर हत्या कर दिया।

इसके बाद खुद दिल्ली हावड़ा रूट लाइन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया। सुबह लोगों ने रेलवे लाइन किनारे शव पड़ा देख सूचना कोखराज कोतवाली पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए घर पहुंची तो देखा वहां मृतक   की पत्नी की डेड बॉडी पड़ी हुई है।  पुलिस के मुताबिक शराब के आदी पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया है। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।.

REPORT- RAHUL BHATT…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…