दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से किया “छलनी”…

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- दोस्त के बुलाने पर जमीन देखने गये प्रोपर्टी डीलर को देर रात अज्ञात बदमाशो ने रेलवे पुल के नीचे पहुंचते ही चलती कार मे गोली मारकर मौके से फरार हो गएँ…. आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव केशोपुर जोफरी के निकट देर रात जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा प्रोपर्टी डीलर दोस्त के बुलाने पर जमीन देखकर केशोपुर गांव से घर वापस जा रहा था।

उसी दौरान प्रापर्टी डीलर को गांव से बाहर जोफ़री रेलवे लाइन के नीचे चलती कार मे अज्ञात बदमाशो ने गोली मार दी। गोली गाड़ी के शीशे को भेदते हुए प्रोपर्टी डीलर के कंधे मे जा लगी। गोली गोली लगने के बाद खून से लथपथ युवक कार की खिड़की से बाहर जमीन पर पड़ा हुआ था। घायल गोलू को राहगीरों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायल की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

वहीँ मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है. और जल्द ही आरोपियों की धरपकड़ का दावा किया जा रहा है, लेकिन दिनदहाड़े हुए इस वारदात ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशाँ ज़रूर खड़ा कर दिया है.