हत्या का प्रयास करने वाले दो सगे भाइयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या  में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग कर हत्या का प्रयास करने वाले दो सगे भाइयों को कोतवाली नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों भाई जमीन के विवाद में पड़ोसी पर फायरिंग कर हत्या का प्रयास किया था। फायरिंग के बाद दोनों भाई फरार हो गए थे| कोतवाली नगर की पुलिस ने आज नगर क्षेत्र के ही देवकाली चौराहे के पास से दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर भेज दिया।

जिस अवैध असलहे से फायरिंग हुई थी पुलिस ने उसको भी बरामद कर लिया है| 31 जनवरी को कोतवाली नगर के खुर्दाबाद साहबगंज मोहल्ले में जमीन विवाद को लेकर कहासुनी के बाद अजय पांडे ने अपने पड़ोसी राजीव तिवारी को गोली मार दी थी। राजीव तिवारी की घायल अवस्था में अभी भी लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

राजीव तिवारी के परिजनों की तहरीर पर दो सगे भाई अजय पांडे व अनिल पांडे के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसे पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर  न्यायालय के सामने पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। होरीलाल, विनय प्रताप सहित छः लोगों को नामजद किया गया है।एसपी कपिल देव ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan