नाराज़ ब्राह्मण समाज को मनाने पहुचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

UP Special News

कौशांबी/जनमत। लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक नाराज़ ब्राह्मण समाज को मनाने कौशांबी जनपद पहुचे। उन्होंने तीनों विधानसभाओं में जनसभा की। मंच से बृजेश पाठक ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर बरसे। कहा कि गुंडे, बदमाश, माफिया, मवाली, लुच्चे-लफंगे सब को समर्थन देकर आगे बढ़ने वाली पार्टी है ये। वही भाजपा प्रत्याशी ने खुले मंच से प्रबुद्ध जनों को साक्षी मानते हुए हांथ जोड़ कर माफ़ी मांगी।

बतादें कि रविवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कौशांबी जनपद में तीन जगह पर प्रबुद्ध सम्मेलन कर भाजपा प्रत्याशी व सांसद विनोद सोनकर से नाराज़ ब्राह्मणों को मनाने की कोशिश की, तो वही गठबंधन पर जमकर हमला बोला। कहा कि इतिहास बताने के लिए आप लोगो के बीच आया हु। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी में योगी जी-मोदी जी है, वही दूसरी तरफ कांग्रेस- समाजवादी पार्टी का गठबंधन चुनाव मैदान में है। समाजवादी पार्टी के बारे में आप अच्छी तरह से जानते है। यह गुंडे, मवाली, माफिया, लुच्चे-लफंगे सब को समर्थन देकर आगे बढ़ने वाली पार्टी है। कौशाम्बी का कोई कोना बाक़ी नही था, जहा गुंडे, बदमाश, माफिया इसके शासन में न पनपे हो, समाजवादी पार्टी की खास बात ये है कि जब हमारे अराध्य भगवान राम का जब भव्य मंदिर बनाने के लिए लाखो की संख्या में लोग अयोध्या गए थे। तो इन्ही समाजवादी पार्टी के लोगो ने अयोध्या की धरा को खून से रंगने का काम किया था।

विनोद सोनकर ने भरे मंच से कहा कि अगर इन 10 सालों में मुझसे कोई गलती हुई हो तो, मेरे वचन से किसी को पीड़ा हुई हो तो आज मैं इस प्रबुद्ध जानो को साक्षी मानते हुए आप सब से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता हूं, क्षमा चाहता हु। क्योंकि मेरी भावना ऐसी नही है। न मैं जातिवादी हु, न परिवारवादी हु, न भ्रष्टाचारी हु, अगर मैं हु तो मैं विकासवादी हु, संस्कारी हु। आप को बता दे कि बीजेपी प्रत्याशी व सांसद विनोद सोनकर का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे उन्होंने कहा था कि भारत देश मे केवल खटिक ही एक ऐसी जाति है जिसने धर्म परिवर्तन नहीं किया। उसने सूअर का पालन स्वीकार कर लिया। उनके मुताबिक बाबू साहब लोग धर्म परिवर्तन किए तो पठान हो गए। पंडित जी लोग धर्म परिवर्तन किए तो सैय्यद हो गए। वैश्य समाज ने धर्म परिवर्तन किया तो अंसारी हो गए। इस बयान से ब्राह्मण समाज मे काफ़ी नाराज़गी थी।

Report by – Rahul Bhatt

Published by – Manoj kumar