शिकायत करने पर मनचले ने छात्रा पर फेंका “तेज़ाब”…

CRIME UP Special News

बदायूं (जनमत):- उत्तर प्रदेश में एक तरफ सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति चला रही है और महिलाओं को सुरक्षित वातावरण देने की लगातार दावा कर रही है, लेकिन अपराधी इतने बेख़ौफ़ हैं की वारदात को अंजाम देने से बाज़ नहीं आ रहें हैं, इसी कड़ी में  के लिए बुधवार देर शाम मुजरिया इलाके में एक छात्रा पर तेजाब से हमला कर दिया गया। उस समय छात्रा मनचले की शिकायत करके एसएसपी कार्यालय से लौट रही थी। मुजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय लड़की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

पीड़ित छात्रा के मुताबिक गांव का दूसरे समुदाय का युवक काफी समय से उसका पीछा कर रहा है। उसे परेशान करता है। उसने और उसके परिवार वालों ने युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। बुधवार दोपहर वह उसकी शिकायत करने एसएसपी कार्यालय आई। मुजरिया में बस से उतरी और वहां से पैदल घर की ओर जा रही थी। छात्रा के मुताबिक तभी युवक बाइक लेकर पहुंच गया और उसे पकड़ लिया। विरोध करने पर उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया।

उसकी चीखपुकार सुनकर गांव के कई लोग आ गए। उन्होंने एक युवक को मौके पर पकड़ लिया।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि लोगों ने जिस युवक को पकड़ा है। वह गांव में किसी से मिलने आया था। पूछताछ के लिए पुलिस उसे अपने साथ ले गई है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसी छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

Posted By:-Ankush Pal…